बदलापुर में बच्चियों के यौन शोषण के विरोध में प्रदर्शन: 300 प्रदर्शनकारियों के खिलाफ FIR दर्ज, 40 गिरफ्तार

Update: 2024-08-21 05:40 GMT

बदलापुर, महाराष्‍ट्र। महाराष्‍ट्र के ठाणे जिले के बदलापुर में चार साल की दो बच्चियों के साथ यौन उत्पीड़न के खिलाफ आक्रोशित लोगों ने मंगलवार को बदलापुर में विरोध प्रदर्शन किया‌। वहीं अब प्रदर्शन करने वालों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। ठाणे पुलिस ने बताया कि प्रदर्शन कर रहे करीब 300 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। पुलिस ने 40 से ज्यादा लोगों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार लोगों को आज कोर्ट में पेश किया जाएगा।

वहीं यौन उत्पीड़न के विरोध में हुए बवाल के बाद आज परिस्थिति सामान्य है। बदलापुर रेलवे स्टेशन पर पुलिस तैनात की गई। किसी भी तरह की धारा नहीं लगाया गया है लेकिन कुछ समय के लिए इंटरनेट बंद कर दिया गया है जिससे भ्रामक जानकारी न फैले। वहीं बदलापुर रेलवे स्टेशन पर पुलिस तैनात की गई, जहां कल एक छात्रा के साथ कथित यौन उत्पीड़न के खिलाफ बड़े पैमाने पर विरोध प्रदर्शन किया गया था।

बता दें कि यह घटना 12 और 13 अगस्त को घटी थी। जहां एक स्कूल में दो बच्चियों के साथ एक सफाईकर्मी ने यौन शोषण किया था। यह घटना तब सामने आई जब एक बच्ची ने 16 अगस्त को अपने माता-पिता को इस घटना के बारे में बताया। आरोपी अक्षय शिंदे को 17 अगस्त को गिरफ्तार कर लिया गया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Tags:    

Similar News