कंधार हाईजैक में सवार रही पीड़िता पूजा ने बताई सारी सच्चाई! कहा- वेब सीरीज IC 814 में जो दिखाया गया वह सच है

Update: 2024-09-04 11:02 GMT

नई दिल्ली। नेटफ्लिक्स सीरीज 'IC814' द कंधार हाईजैक का विवाद के बाद उसी विमान में सवार रही पीड़िता पूजा कटारिया ने वेब सीरीज का पूरा सच बता दिया। पूजा ने बताया कि उन्होंने इस फिल्म को देखा है और जो नाम फिल्म में दिखाए गए हैं वहीं नाम हाईजैक के दौरान हमने सुने थे। पूजा अपने पति के साथ विमान में थी।

पूजा के मुताबिक विमान में पांच आतंकी सवार थे। उड़ान भरने के आधे घंटे बाद आतंकवादियों ने घोषणा की कि विमान हाईजैक कर लिया गया है। हम घबरा गए थे। हमें अपना सिर नीचे रखने के लिए कहा गया। हमें यह भी नहीं पता था कि हम कंधार में हैं। लोगों को घबराहट हो रही थी, सबकी हालत बुरी थी। कई लोगों को पैनिक अटैक पड़ रहा था। दो दिन में लोगों को पैनिक अटैक हो रहे थे इसलिए 'बर्गर' नामक एक आतंकवादी जो काफी फ्रेंडली व्यवहार रखता था। उसी ने लोगों की मदद की और लोगों को अंताक्षरी खेलने के लिए कहा। एक आतंकी जिसे डॉक्टर के नाम से पुकारा जाता था वो कहता था कि इस्लाम धर्म अपना लो। इस्लाम धर्म बहुत अच्छा है। वह इस्लाम धर्म अपनाने के लिए बहुत सारे भाषण दिए। अन्य आतंकवादियों के नाम 'भोला' और 'शंकर' थे।

पूजा ने बताया कि इसी बीच 24 दिसंबर को मेरा 25वां बर्थडे पड़ा तो बर्गर ने मेरा बर्थडे सेलिब्रेट करवाया और उसने जो शॉल ओढ़ रखी थी वह उसने मुझे गिफ्ट भी की।

पूजा ने बताया कि वेब सिरीज में भी प्लेन के अंदर का उतना खौफ नहीं दिखाया जितने खौफ में हमने 8 दिन गुजारे। वेब सीरीज IC 814 में जो दिखाया गया वह सब सही दिखाया है। 

Tags:    

Similar News