सियासी गुफ्तगू: बीजेपी के नेता ने केजरीवाल को बताया गिरफ्तारी का कारण! जानें केजरीवाल ने यह राज खोलते हुए क्या कहा?

Update: 2024-09-26 07:43 GMT

नई दिल्ली। दिल्ली की मुख्यमंत्री आतिशी, आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल और पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने आज गुरुवार को दिल्ली विश्वविद्यालय की सड़क की स्थिति का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने बीजेपी को लेकर बड़ा दावा किया है। उन्होंने कहा कि मुझे गिरफ्तार करके इनका मकसद दिल्ली को ठप और डिरेल करना था।

अरविंद केजरीवाल ने मीडिया से बातचीत में कहा कि मैं दो-चार दिन पहले बीजेपी के एक बड़े नेता से मिला और उनसे पूछा कि मुझे गिरफ्तार करके इन्हें क्या फायदा हुआ। तो उन्होंने कहा कि दिल्ली सरकार डिरेल हो गई। दिल्ली ठप हो गई। मुझे उनका जवाब सुनकर दुख हुआ और मैं स्तब्ध हो गया कि क्या मुझे गिरफ्तार करने का इनका मकसद दिल्ली को ठप और डिरेल करना था। क्या मुझे गिरफ्तार करने का इनका मकसद दिल्ली के लोगों को तकलीफ पहुंचाना और मुश्किलें पैदा करना था।

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मैं दिल्ली के लोगों से कहना चाहता हूं कि चिंता न करें, मैं आ गया हूं और हम सभी लंबित काम शुरू करेंगे। अभी हम दिल्ली विश्वविद्यालय में खड़े हैं, यहां की सड़क टूटी हुई है, मैंने मुख्यमंत्री आतिशी से बात की है, इसे तुरंत ठीक किया जाएगा। दिल्ली की अन्य सड़कों की भी मरम्मत की जाएगी।

Tags:    

Similar News