हरियाणा में विपक्ष पर बरसे पीएम नरेंद्र मोदी, कहा - बंगाल में विपक्ष की आरक्षण विरोधी मानसिकता का भांडा फूट गया

Update: 2024-05-23 10:43 GMT

महेंद्रगढ़, हरियाणा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने महेंद्रगढ़ में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि हरियाणा के घी-मक्खन का जोर आज पूरी दुनिया देख रही है। सारी भारत विरोधी ताकतें लगी रहती हैं लेकिन मोदी इनके झुकाए नहीं झुकता है। अभी मोदी को आपका कर्ज चुकाने के लिए बहुत काम करना है। हरियाणा को नई ऊंचाई पर लेकर जाना है।

पीएम मोदी ने कहा कि ये चुनाव देश का प्रधानमंत्री चुनने का चुनाव है। आप प्रधानमंत्री नहीं चुनेंगे देश का भविष्य भी चुनेंगे। एक ओर आपका जांचा-परखा सेवक मोदी है और दूसरी ओर कौन है? कोई अता-पता ही नहीं है।

पीएम मोदी ने कहा कि पश्चिम बंगाल की हाई कोर्ट का फैसला आया है और पश्चिम बंगाल में भी इंडी जमात का SC-ST, OBC के आरक्षण के खिलाफ जो षड्यंत्र है, आरक्षण विरोधी जो इनकी मानसिकता है उसका भांडा फूट गया है। जो आरक्षण OBC को मिलना चाहिए वो सारा का सारा मुसलमानों को और वो भी घुसपैठियों में बांटा जा रहा था। कोर्ट न होती तो क्या होता? इंडी गठबंधन के सारे दल तो अपने वोट बैंक के साथ डटकर खड़े हो गए हैं, फिर आपके साथ, हरियाणा के साथ कौन खड़ा होगा?

पीएम मोदी ने कहा कि देश की जनता, इंडी जमात के इरादे पहले ही भांप चुकी है इसलिए इनका ये हाल हुआ है। 5 चरणों में ही इंडी जमात का ढोल फट गया है और आपने देखा होगा तीसरे चरण के बाद इन्होंने रोना-धोना शुरू कर दिया। चुनाव आयोग ऐसा क्यों करता है? चुनाव आयोग वैसा क्यों करता है? उन्होंने गांव बनाना शुरू कर दिया है कि पराजय का ठीकरा किसके सिर पर फोड़ा जाए। हम सब जानते हैं कि जिस भूमि में कोई पैदावार न हो, कोई किसान उसमें एक भी बीज डालेगा क्या? जब पता है कि इनकी सरकार नहीं बनने वाली तो कोई उधर वोट डालेगा क्या? इनकी सरकार सात जन्म में भी बनने वाली नहीं है और कांग्रेस को दिया हर वोट बेकार ही होना है।

Tags:    

Similar News