उत्तर प्रदेश में पहला रोड शो पीएम मोदी कल गाजियाबाद में करेंगे, जानिए इस दौरान क्या-क्या होगा

Update: 2024-04-05 07:45 GMT

गाजियाबाद। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार यानी 6 अप्रैल को गाजियाबाद में रोड शो करेंगे। यह पहला मौका होगा जब पीएम मोदी रोड शो करेंगे। आखिर मोदी को रोड शो की जरूरत क्यों पड़ी। इसके पीछे की वजह नाराज ठाकुर समाज को बताया जा रहा है। बुधवार को नाराज ठाकुरों को अपने पाले में करने के लिए रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह भी रामलीला मैदान पहुंचे थे। वहीं अब कल 6 अप्रैल को खुद मोदी भी रोड शो के जरिए राजपूत समाज को साधने की कोशिश करेंगे। पीएम मोदी के रोड शो को लेकर केंद्रीय एजेंसियां और पुलिस कमिश्नरेट अलर्ट मोड पर हैं। यह रोड शो करीब एक किलोमीटर का होगा जो अंबेडकर रोड से निकलेगा।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल 6 अप्रैल को भाजपा प्रत्याशी अतुल गर्ग के पक्ष में चुनाव प्रचार के लिए रोड शो करेंगे। रोड शो कालका गढ़ी चौक से शुरू होकर चौधरी मोड़ तक निकाला जाएगा। इस रोड शो के दौरान कई राज्यों की संस्कृति भी देखने को मिलेगी। कालका गढ़ी चौक से चौधरी मोड़ तक 1 किलोमीटर लंबी सड़क के दोनों और भाजपा कार्यकर्ता और जनता के लोग मौजूद रहेंगे। यहां पर केरल, उड़ीसा, बंगाल की संस्कृति देखने को मिलेगी। इन राज्यों के रहने वाले लोगों का समूह बनाया जा रहा है। जो अपनी पारंपरिक वेशभूषा में रोड शो वाले पथ पर रहेंगे। इसके अलावा, व्यापार मंडल के व्यापारी भी मौजूद रहेंगे। रोड के दोनों तरफ बूथ और मंडल को कार्यकर्ता भी प्रतिभाग करेंगे। प्रत्येक व्यापार मंडल से 300 व्यापारी मौजूद रहेंगे। पीएम मोदी के रोड शो में सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ लेने वाले लाभार्थी भी मौजूद रहेंगे। इसके अलावा दिव्यांग और ब्रह्मकुमारी से भी बहनें रोड शो के दौरान मौजूद रहेंगी। 

पीएम मोदी भाजपा के गढ़ में पहली बार शहर में रोड शो करेंगे इससे पहले वे ट्रांस हिंडन क्षेत्र में नमो भारत ट्रेन का उद्घाटन कर जनता की एक रैली को संबोधित कर चुके हैं। यह पहली बार होगा जब पीएम मोदी शहर में रोड शो का आयोजन करेंगे। पीएम मोदी भाजपा प्रत्याशी अतुल गर्ग के लिए चुनाव प्रचार करने आ रहे हैं। यह रोड शो प्रत्याशी के विधानसभा क्षेत्र में आयोजित कराया जा रहा है।

Tags:    

Similar News