अनंत और राधिका की 'शुभ आशीर्वाद' की रस्म में आज पहुंच सकते हैं पीएम मोदी

Update: 2024-07-13 12:30 GMT

मुंबई। कल मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की शादी उद्योगपति वीरेन मर्चेंट की बेटी राधिका मर्चेंट से हुई। जिसमें बालीबुड से लेकर खेल, बिजनेस और राजनीति तक के लोग शामिल हुए। हालांकि, इस शादी में पीएम नरेंद्र मोदी शामिल नहीं हो पाए। आज शादी के बाद राधिका मर्चेंट बहू बनकर अंबानी आवास एंटीलिया में पहुंच गई है। इस दौरान ननद ईशा अंबानी ने राधिका का जोरदार स्वागत किया।

आज शाम करीब 6 बजे से शुभ आशीर्वाद की रस्म शुरू होगी। बता दें अनंत और राधिका की शादी के कार्यक्रम दो दिन और चलेंगे। अनंत-राधिका के शुभ आशीर्वाद फंक्शन में प्रधानमंत्री मोदी के साथ कई और राजनीतिक हस्तियों के आने की भी चर्चा है। ऐसी उम्मीद जताई जा रही है कि पीएम मोदी आज शुभ आशीर्वाद की रस्म में नए जोड़े को आशीर्वाद देने जा सकते हैं। इसके अलावा तमिलनाडु के मंत्री और डीएमके नेता उदयनिधि स्टालिन भी शामिल होंगे। वह शुभ आशीर्वाद में शिरकत करने के लिए चेन्नई हवाई अड्डे से रवाना हो चुके हैं।

वही, फिल्मी हस्तियों को भी न्योता भेजा गया है। अमिताभ बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन, शाहरुख खान, सलमान खान, आमिर खान, प्रियंका चोपड़ा, निक जोनस, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह आज के कार्यक्रम में शिरकत कर सकते हैं।

Tags:    

Similar News