पीएम मोदी ने वाराणसी में नारी शक्ति संवाद कार्यक्रम में महिलाओं को किया भावुक, कहा- यह पहली बार है जब मैंने काशी से नामांकन अपनी मां के बिना किया है... अब गंगा मेरी मां

Update: 2024-05-21 13:41 GMT

वाराणसी, उत्तर प्रदेश। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज शाम वाराणसी में नारी शक्ति संवाद कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि यह पहली बार है जब मैंने काशी से नामांकन अपनी मां के बिना किया है, मां गंगा ही मेरी मां हैं। मैंने इसलिए कहा था कि मां गंगा ने मुझे पहले काशी बुलाया था अब मां गंगा ने मुझे गोद ले लिया है।

पीएम मोदी ने कहा कि इंडी गठबंधन वाले महिलाओं को आरक्षण देने का विरोध करते हैं। जहां इनकी सरकार आती है वहां महिलाओं का जीना दूभर हो जाता है। वाराणसी के लोग उत्तर प्रदेश-बिहार दोनों के जंगलराज से परिचित हैं। बेटियों को सुरक्षा के डर से पढ़ाई छोड़कर घर बैठना पड़ता था और सपा वाले बेशर्मी से कहते थे लड़के हैं, लड़कों से तो गलती हो जाती है। आज सपा के लड़के गलती करें, योगी आदित्यनाथ की सरकार उनका वह हाल करेगी जो उन्होंने सोचा भी नहीं होगा।

उन्होंने कहा कि देश में पहली बार सरकार की नीतियों से लेकर निर्णय तक माताएं, बहनें, महिलाएं केंद्र में आई हैं। आप बताइए जब घर आपके बिना नहीं चलता तो देश आपके बिना कैसे चल सकता हैं। यह बात 60 वर्षों तक सरकारों को समझ नहीं आई। कांग्रेस, सपा की सरकारों ने महिलाओं को सिर्फ उपेक्षा और असुरक्षा दी।

Tags:    

Similar News