पेरिस ओलंपिक में अमन सेहरावत के कांस्य पदक जीतने के बाद पीएम मोदी ने दी बधाई, कहा- हमारे पहलवानों ने हमें और भी गौरवान्वित किया है

Update: 2024-08-10 06:55 GMT

नई दिल्ली। पेरिस ओलंपिक में भारतीय पहलवान अमन सेहरावत ने पुरुषों की कुश्ती स्पर्धा में कांस्य पदक जीता है। अमन सेहरावत ने कांस्य पदक जीतने के बाद कहा कि बहुत अच्छा लग रहा है, मुझे अभी भी यकीन नहीं हो रहा है कि मैंने ओलंपिक पदक जीत लिया है। कांस्य पदक जीतकर बहुत खुशी हो रही है‌। मैं उस पल को शब्दों में बयां नहीं कर सकता। अब अगला लक्ष्य 2026 एशियाई खेल और 2028 ओलंपिक है।

अमन सेहरावत के कांस्य पदक जीतने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, कांग्रेस नेता राहुल गांधी समेत कई नेताओं ने उन्हें बधाई और शुभकामनाएं दी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अमन सेहरावत को बधाई देते हुए एक्स पर कहा कि हमारे पहलवानों ने हमें और भी गौरवान्वित किया है। पेरिस ओलंपिक में पुरुषों की फ़्रीस्टाइल 57 किलोग्राम स्पर्धा में कांस्य पदक जीतने के लिए अमन सेहरावत को बधाई। उनका समर्पण और दृढ़ता स्पष्ट रूप से दिखाई देती है। पूरा देश इस उल्लेखनीय उपलब्धि का जश्न मना रहा है।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा कि फ्रीस्टाइल कुश्ती में कांस्य पदक जीतने पर अमन सहरावत को हार्दिक बधाई। पेरिस ओलंपिक में भारत को अपना छठा पदक जीतते देखकर बहुत खुशी हुई। हमारे ओलंपिक टीम के प्रदर्शन पर पूरे देश को गर्व है।

Tags:    

Similar News