पप्पू यादव ने लॉरेंस बिश्नोई को ललकारा! कहा- कानून अनुमति दे तो लारेंस बिश्नोई जैसे दो टके अपराधी के पूरे नेटवर्क को खत्म कर दूं

Update: 2024-10-14 08:43 GMT

पटना। महाराष्ट्र के मुंबई में एनसीपी नेता बाबा सिद्दकी की हत्या ने सियासत को हिलाकर रख दिया है। शनिवार की रात को बांद्रा में बाबा सिद्दकी की सरेआम गोली मारकर हत्या कर दी गई। इस हत्या की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्रोई गैंग ने ली है। मगर मुंबई पुलिस अभी इस दावे की पुष्टि नहीं कर रही है। इस मामले को लेकर बिहार के निर्दलीय सांसद पप्पू यादव ने लॉरेंस बिश्नोई को ललकारा है। लॉरेंस बिश्नोई के बारे में कोई डर से बोलता नही है, लॉरेंस बिश्नोई को लेकर लोग इतना खौफ में रहते है। उसी लॉरेंस बिश्नोई को पप्पू यादव ने खुले आम धमकी दे डाली है।

पप्पू यादव ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट कर लिखा कि यह देश है या हिजड़ों की फौज है। एक अपराधी जेल में बैठ कर चुनौती दे रहा है, लोगों को मार रहा है, सब मूकदर्शक बने हुए हैं।

कभी पंजाब के मशहूर सिंगर और कांग्रेस नेता सिद्धू मूसेवाला को मारता है। तो कभी राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी को गोली मारकर हत्या कर देता है। अबकी उसने एक उद्योगपति राजनेता एनसीपी नेता बाबा सिद्दकी को मरवा डाला। मुझे अगर कानून अनुमति दे तो 24 घंटे में इस लारेंस बिश्नोई जैसे दो टके के अपराधी के पूरे नेटवर्क को खत्म कर दूं। 

Tags:    

Similar News