वायनाड दौरा के दूसरे दिन राहुल गांधी ने प्रशासन, पंचायत के साथ बैठक की, कहा- मुद्दे को दिल्ली और केरल के सीएम के समक्ष उठाऊंगा

Update: 2024-08-02 11:01 GMT

वायनाड। लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी, कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा और अन्य नेताओं को केरल के वायनाड के चूरलमाला, मेप्पाडी में जिला प्रशासन, वन अधिकारियों ने वायनाड भूस्खलन के बारे में जानकारी दी। बता दें वायनाड के तबाही में 308 लोगों की अब तक जान जा चुकी है। हजारों लोग घायल हैं और मलबे में दबे लोगों की तलाश जारी है।

लोकसभा में विपक्ष के नेता ने कहा कि मैं कल से ही यहां हूं। कल हम घटनास्थल पर गए थे। हम शिविरों में गए थे और हमने यहां की स्थिति का आकलन किया। आज हमारी प्रशासन, पंचायत के साथ बैठक हुई। उन्होंने हमें संभावित हताहतों की संख्या, क्षतिग्रस्त हुए घरों की संख्या और उनकी रणनीति के बारे में जानकारी दी। हम यहां हर संभव मदद करने के लिए हैं। कांग्रेस परिवार यहां 100 से ज़्यादा घर बनाने का वादा करना चाहेगा। यह एक भयानक त्रासदी है, केरल ने एक क्षेत्र में इस तरह की त्रासदी नहीं देखी है। मैं इस मुद्दे को दिल्ली में और यहां के मुख्यमंत्री के समक्ष भी उठाऊंगा कि इसका अलग तरीके से निपटारा किया जाना चाहिए, यह एक अलग स्तर की त्रासदी है।

Tags:    

Similar News