जन्माष्टमी के अवसर पर सीएम योगी ने श्री कृष्ण जन्मभूमि मंदिर का किया दर्शन, विरोधियों पर किया जमकर हमला

Update: 2024-08-26 06:16 GMT

मथुरा। आज पूरे देश में भगवान कृष्ण के जन्मउत्सव को मनाया जा रहा है। कृष्ण मंदिरों में भक्तों की भीड़ सुबह से ही देखने को मिल रही है। इस अवसर पर देशभर के सभी मंदिरों को रंग-बिरंगी रोशनी और फूलों से सजाया गया है। वहीं उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने श्री कृष्ण जन्माष्टमी के अवसर पर मथुरा पहुंचे। वहां पर उन्होंने श्री कृष्ण जन्मभूमि मंदिर में दर्शन किया उसके बाद उन्होंने पूजा-अर्चना की।

इस दौरान उन्होंने कहा कि मैं प्रदेशवासियों को श्री कृष्ण जन्माष्टमी की बधाई देता हूं और प्रभु से सुख-समृद्धि की कामना करता हूं। प्रभु से कामना करता हूं कि आपको इतनी शक्ति दें कि आपका व्यक्तिगत जीवन, पारिवारिक जीवन और सामाजिक जीवन मंगलमय हो और आप सभी मिलकर विकसित भारत की परिकल्पना को साकार करने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ योगदान करने के लिए तैयार हो सकें।

साथ ही सीएम योगी ने विरोधियों पर करारा हमला बोला। उन्होंने कहा कि कुछ लोगों को फिलिस्तीन दिखाई देता है लेकिन बांग्लादेश नहीं दिखाई दिखाई देता क्योंकि बांग्लादेश में मंदिर तोड़े जा रहे हैं और हिंदू मारे जा रहे हैं। उन्हें वहां के हालातों से कोई मतलब नहीं बस अपने वोट बैंक से मतलब है।

Tags:    

Similar News