छठे चरण के चुनाव प्रचार के अंतिम दिन दिग्गजों ने झोंकी ताकत! दिल्ली में मनोज और स्मृति ने किया रोड शो, पूर्वांचल में राजनाथ, अखिलेश और मायावती करेंगी जनसभा

Update: 2024-05-23 07:07 GMT

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के छठे चरण के लिए चुनाव प्रचार आज शाम थम जाएगा। लिहाजा, तमाम दलों ने चुनाव प्रचार में अपनी ताकत झोंक दी है। दिल्ली की 7 सीटों पर अपने विजय का पताका फहराने के लिए भाजपा उम्मीदवार मनोज तिवारी और स्मृति ईरानी ने अलग-अलग इलाकों में रोड शो किया। वहीं पूर्वी उत्तर प्रदेश की 5 सीटों पर भी आज शाम चुनाव प्रचार समाप्त हो जाएगा। इन पांच सीटों के लिए राजनाथ सिंह, मायावती और अपर्णा यादव तीन अलग-अलग जिलों में जनसभाओं को संबोधित करेंगी।

पूर्वांचल के तीन जिलों की पांच लोकसभा सीटों पर छठे चरण में 25 मई को चुनाव होंगे। इन सीटों पर गुरुवार की शाम पांच बजे चुनाव प्रचार थम जाएगा। इन पांच सीटों में भदोही, आजमगढ़, लालगंज, जौनपुर और मछलीशहर की लोकसभा सीट शामिल हैं। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव गुरुवार को जौनपुर के मड़ियाहूं में स्थित रामलीला मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे।

बसपा प्रमुख मायावती मिर्जापुर के मड़िहान तहसील के सामने देवरी कला में जनसभा को संबोधित करेंगी। आजमगढ़ के मेहियापार बाजार में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह दोपहर में जनसभा को संबोधित करेंगे।

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने चांदनी चौक लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार प्रवीण खंडेलवाल के समर्थन में रोड शो किया। यहां कांग्रेस पार्टी ने जेपी अग्रवाल को मैदान में उतारा है। उधर, उत्तर पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार मनोज तिवारी ने रोड शो किया। कांग्रेस ने कन्हैया कुमार को इस सीट से मैदान में उतारा है। दिल्ली की सभी सातों सीट पर लोकसभा चुनाव के छठे चरण में, 25 मई को मतदान होगा।

Tags:    

Similar News