Odisha Train Accident Live: बालासोर में रेस्क्यू ऑपरेशन खत्म, भीषण ट्रेन हादसे की जगह पर जाएंगे पीएम मोदी, घायलों से भी मिलेंगे

Coromandel Express Derails News Live: ओडिशा के बालासोर में 2 जून को शाम साढ़े सात बजे के करीब 3 ट्रेनें दुर्घटनाग्रस्त हो गईं. पिछले 12 घंटे से लगातार रेस्क्यू ऑपरेशन चल रहा है.

Update: 2023-06-03 07:07 GMT

ट्रेन हादसे में मौजूद कुछ लोगों को लेकर दूसरी ट्रेन हावड़ा पहुंच गई

बालासोर रेल हादसे के बाद ट्रेन में मौजूद कुछ लोगों को लेकर एक ट्रेन हावड़ा स्टेशन पहुंच गई है. दक्षिण पूर्व रेलवे के एसडीजीएम ने बताया, इस ट्रेन में 200 यात्री सवार थे, जिनमें से ज्यादातर मद्रास जा रहे थे. हमने यात्रियों को यह सुविधा दी थी कि वे अपने घर के पास वाले स्टेशन पर उतर सकते हैं, ऐसे में कई लोग रास्ते में उतर गए हैं. अब दूसरी ट्रेन जो आ रही है, उसमें एक हजार यात्री आ रहे हैं।

ओडिशा ट्रेन हादसा: बालासोर में बचाव अभियान खत्म.

ओडिशा के बालासोर में बचाव अभियान समाप्त हो गया है। रेलवे प्रवक्ता अमिताभ शर्मा ने कहा, पीएम खुद मौके का दौरा करेंगे। हादसे में दो एक्सप्रेस और एक मालगाड़ी की चपेट में आने की खबर है. कटक, बालासोर और घटना स्थल के लिए तीन टीमें गठित की गई हैं। 39 ट्रेनों को डायवर्ट रूट से शुरू किया गया है, जिम्मेदारों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. रिपोर्ट का इंतजार.

Coromandel Train Accident: आज ओडिशा जाएंगे पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज ओडिशा के दौरे पर जाएंगे। वह पहले बालासोर में हुए रेल हादसे के दुर्घटनास्थल का दौरा करेंगे और फिर कटक के अस्पताल में घायलों से मिलने जाएंगे.

ओडिशा ट्रेन हादसा: मौके पर NDRF की 9 टीमें तैनात

राष्ट्रीय आपदा प्रतिक्रिया बल और नागरिक सुरक्षा (NDRF) ने कहा, NDRF की 9 टीमें मौके पर तैनात हैं। घटना के सवा घंटे के अंदर ही हमारी पहली टीम वहां पहुंच गई थी। बचाव कार्य में 300 से अधिक लोग लगे हुए हैं।

Tags:    

Similar News