अब नीति आयोग के सीईओ ने किया दावा! कहा- मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को बोलने का निर्धारित समय दिया गया था, हमने उनकी बातें सुनीं और नोट भी की

Update: 2024-07-27 17:05 GMT

नई दिल्ली। आज नीति आयोग की बैठक थी। जिसमें ममता बनर्जी शामिल हुई थीं लेकिन वह बीच बैठक से ही चली गई थीं। उन्होंने कहा कि उन्हें बोलने के लिए समय नही दिया गया था और उनका माइक बंद कर दिया गया था। इसके बाद नीति आयोग की बैठक के बाद CEO बी.वी.आर. सुब्रह्मण्यम ने कहा कि हमारे पास 10 अनुपस्थित और 26 प्रतिभागी थे। हमारे पास केरल, तमिलनाडु, कर्नाटक, तेलंगाना, बिहार, दिल्ली, पंजाब, हिमाचल प्रदेश, झारखंड और पुडुचेरी से अनुपस्थित लोग थे। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री मौजूद थीं।

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ने लंच से पहले अपनी बारी का अनुरोध किया था। यह उनकी तरफ से एक बहुत ही स्पष्ट अनुरोध था क्योंकि आम तौर पर हम वर्णानुक्रम में बात करते हैं। हमने वास्तव में समायोजन किया और रक्षा मंत्री ने गुजरात से ठीक पहले उन्हें बुलाया इसलिए उन्होंने अपना बयान दिया। हर मुख्यमंत्री को 7 मिनट आवंटित किए जाते हैं और स्क्रीन के ऊपर सिर्फ़ एक घड़ी होती है जो आपको शेष समय बताती है। तो यह सात से छह, पांच, चार और तीन तक जाती है। उसके अंत में यह शून्य दिखाता है और कुछ नहीं। इसके अलावा और कुछ नहीं हुआ। उन्होंने फिर कहा कि देखिए मैं और समय बोलना चाहती थी लेकिन मैं अब और नहीं बोलूंगी और कुछ नहीं हुआ। हम सबने सुना। उन्होंने अपनी बातें रखीं और हमने सम्मानपूर्वक उनकी बातें सुनीं तथा नोट कीं।

Tags:    

Similar News