पीएम मोदी ने महाराष्ट्र के साथ किया विश्वासघात, ऐसा क्यों कहा उद्धव ठाकरे ने?

Update: 2024-05-02 08:50 GMT

कोल्हापुर। महाराष्ट्र के कोल्हापुर में शिव सेना (यूटीबी) गुट के मुखिया उद्धव ठाकरे ने दावा किया है कि नरेंद्र मोदी ने महाराष्ट्र के साथ धोखा किया है और पीएम के नाम पर वोट मांगने के लिए मैं महाराष्ट्र की जनता से क्षमा मांगता हूं।

उन्होंने ये टिप्पणी महा विकास अघाड़ी सहयोगी और राकांपा (सपा) प्रमुख शरद पवार ने हातकणंगले निर्वाचन क्षेत्र से शिवसेना (यूबीटी) के उम्मीदवार सत्यजीत पाटिल के समर्थन में पश्चिमी महाराष्ट्र के कोल्हापुर जिले के इचलकरंजी में एक रैली में की।

इसके साथ ही उन्होंने 2019 में महाराष्ट्र से शिव सेना की सरकार जाने को लेकर कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने भी उस मामले मे फैसला नहीं दिया कि कौनसी शिव सेना असली है लेकिन चुनाव आयोग और महाराष्ट्र विधानसभा के अध्यक्ष ने अपना फैसाल दिया।

पीएम मोदी शिव सेना को फेक बोलते हैं तो वो कोर्ट पर दबाव डालते हैं। वहीं, दूसरी तरफ शरद पवार ने कहा कि पीएम मोदी महाराष्ट्र में सिर्फ एनसीपी और उद्धव ठाकरे की आलोचना करने के लिए आते हैं। पीएम महाराष्ट्र की योजना के बारे में नहीं बोलते। इसके साथ-साथ पवार ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और झारखंड के सीएम की गिरफ्तार पर कहा कि भाजपा केंद्र की एजेंसियों का दुरुपयोग कर रही है।

Tags:    

Similar News