मथुरा के लोगों को शाह का विकल्प, कहा- गरीब का बेटा नरेंद्र मोदी या गर्मियों में थाइलैंड जाने वाले राहुल गांधी

Update: 2024-04-20 12:22 GMT

मथुरा। लोकसभा चुनावों के बीच गृहमंत्री अमित शाह मथुरा में चुनावी सभा को संबोधित कर रहे हैं। शाह ने कांग्रेस और राहुल गांधी पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि आपके पास गरीब का बेटा नरेंद्र मोदी है जबकि दूसरी तरफ राहुल गांधी हैं जो चांदी की चम्मच के साथ पैदा हुए।

मथुरा से अमित शाह का राहुल पर हमला

शाह ने कहा कि एक तरफ आपके पास एक गरीब परिवार का बेटा नरेंद्र मोदी है, दूसरी तरफ आपके पास राहुल गांधी हैं जो जब पैदा हुए हुए थे। उनके मुंह में चांदी की चम्मच थी। एक तरफ आपके पास कांग्रेस है जिसने 12 लाख करोड़ रुपये के घोटाले किए हैं और दूसरी तरफ आपके पास नरेंद्र मोदी हैं जो 23 साल से गुजरात के सीएम हैं। राहुल गांधी जो गर्मी का मौसम शुरू होते ही देश छोड़ देते हैं और छुट्टियों के लिए थाईलैंड में एक निजी द्वीप किराए पर लेते हैं। जबकि दूसरी ओर आपके पास पीएम नरेंद्र मोदी हैं, जो दिवाली पर भी छुट्टी नहीं लेते हैं।

उत्तर प्रदेश में सात चरणों में मतदान होंगे, पहले चरण का मतदान 19 अप्रैल को हुआ था। इसमें बागपत, अमरोहा, मेरठ, बागपत, गौतमबुद्धनगर, बुलंदशहर, अलीगढ़,मथुरा और गाजियाबाद शामिल है जबकि सहारनपुर, कैराना, मुजफ्फरनगर, बिनजौर, नगीना, मुरादाबाद, रामपुर और पीलीभीत में 26 अप्रैल को दूसरे चरण का मतदान होगा। बता दें कि चुनाव प्रक्रिया 19 अप्रैल से शुरू हुई थी और एक जून को अंतिम दिन है। वहीं, चार जून को चुनाव आयोग की ओर से परिणाम जारी किए जाएंगे।

Tags:    

Similar News