मथुरा में बड़ा हादसा: राधा अष्टमी पर दर्शन के दौरान दो श्रद्धालुओं की मौत, सीएम योगी ने दुख जताया

Update: 2023-09-23 05:42 GMT

राधा जन्मोत्सव पर बरसाना में राधारानी के दर्शन करने आए दो भक्तों की मौत हो गई। हादसे के बाद प्रशासन में हड़कंप मच गया है. इस घटना पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने दुख जताया है. खबर है कि शनिवार सुबह राधारानी मंदिर में अभिषेक के दर्शन के दौरान दो श्रद्धालुओं की मौत हो गई.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, सुदामा चौक की सीढ़ियों के पास भीड़ के दबाव के कारण दम घुटने से 70 वर्षीय एक श्रद्धालु की मौत हो गयी. ऐसे में प्रयागराज निवासी 60 वर्षीय श्रद्धालु राजमणि अपने परिवार के साथ राधारानी के दर्शन के लिए बरसाना पहुंचे थे। वह सुबह दर्शन के लिए जाने वाली थीं और अचानक उनकी तबीयत बिगड़ गई.

इससे पहले कि डॉक्टर उसका इलाज कर पाते, उसकी मौत हो गई। राजमणि की बहन शोभा ने बताया कि वह मधुमेह से पीड़ित थे। धर्मशाला से डॉक्टर के पास ले जाते समय रास्ते में ही राजमणि की जान चली गयी. सीएससी प्रभारी मनोज ने बताया कि श्रद्धालु को अस्पताल लाया गया, जिसकी पहले ही मौत हो चुकी थी। थाना प्रभारी अरुण कुमार ने बताया कि दो श्रद्धालुओं की मौत बीमारी के कारण हुई है. एक कटारा पार्क में और दूसरा धर्मशाला में, दोनों के शवों को पीएम के लिए मथुरा भेजा गया है।

Tags:    

Similar News