यूपी विधानसभा सदन में नेता विपक्ष माता प्रसाद पांडे ने बिजली, बाढ़ और कानून व्यवस्था पर योगी सरकार पर निशाना साधा

Update: 2024-07-29 06:38 GMT

लखनऊ। यूपी विधानसभा सदन की आज कार्यवाही चल रही है। यूपी विधानसभा अध्यक्ष सतीश महाना ने समाजवादी पार्टी के नेता माता प्रसाद पांडे का स्वागत किया। उत्तर प्रदेश विधानसभा सत्र के पहले दिन समाजवादी पार्टी के विधायकों ने बिजली, बाढ़ और कानून व्यवस्था के मुद्दों को लेकर सदन में आकर विरोध प्रदर्शन किया।

विपक्ष के नेता माता प्रसाद पांडे ने कहा कि राज्य इस समय बहुत गंभीर मुद्दों का सामना कर रहा है। बाढ़, कानून और व्यवस्था के मुद्दे और भ्रष्टाचार भी है।

इसपर स्पीकर सतीश महाना ने उनसे कहा कि हम इन सभी पर चर्चा करेंगे। आप विपक्ष के नेता हैं, आपको नोटिस देने का अधिकार है, आप ऐसा करेंगे और हम इन सभी पर चर्चा करेंगे। सरकार जवाब देने के लिए तैयार है।

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने मंत्रिमंडल के चार नए मंत्रियों का परिचय कराया। पंचायती राज और अल्पसंख्यक कल्याण विभाग के मंत्री के रूप में आम प्रकाश राजभर, प्रदेश सरकार में विज्ञान और प्रौद्योगिकी मंत्री के रूप में अनिल कुमार, प्रदेश सरकार में कारागार मंत्री के रूप में दरा सिंह चौहान और प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री के रूप में सुनील शर्मा को मंत्रीमंडल में शामिल किया गया है।

Tags:    

Similar News