कोलकाता रेप-मर्डर केस: SC की सख्त टिप्पणी को सामने रख कर शहजाद पूनावाला ने पूछा सवाल- क्या अब ममता बनर्जी जिम्मेदारी उठाते हुए इस्तीफा देंगी?

Update: 2024-08-20 08:27 GMT

नई दिल्ली। आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में बलात्कार और हत्या की घटना को लेकर आज सुप्रीम कोर्ट की सुनवाई पर भाजपा नेता शहजाद पूनावाला ने कहा कि आज सुप्रीम कोर्ट के सामने जो सुनवाई हुई उससे एक बात स्पष्ट है कि ममता बनर्जी की सरकार बेटी को न्याय दिलाने के बजाय सच दबाओ, सबूत मिटाओ और बलात्कारी बचाओ कर रही है। इस मामले को पहले आत्महत्या की शक्ल दी गई, परिजनों को शव नहीं दिया गया, घंटों तक इंतजार करवाया गया। वहीं राज्य सरकार का रोल इन सब चीजों को प्रमोट करने का रहा है। 5000 गुंडे कॉलेज में घुस जाते हैं और वहां की पुलिस कुछ कर नहीं पाती है। सवाल बनता है कि क्या ममता बनर्जी जिम्मेदारी उठाते हुए इस्तीफा देंगी। दुख की बात यह है कि लड़की हूं लड़ सकती हूं कि बड़ी बातें करने वाले कांग्रेस के बड़े नेता कहीं दिखाई नहीं दे रहे हैं।

वहीं इसपर कर्नाटक के डिप्टी सीएम डीके शिवकुमार ने कहा कि हम अदालत का सम्मान करते हैं। हम इस देश के कानून का सम्मान करते हैं। हाईकोर्ट हमें राहत देगा। इसमें सीएम की कोई गलती नहीं है। इस्तीफा देने का सवाल ही नहीं उठता। वह सीएम बने रहेंगे और राज्य और देश के हित में काम करेंगे।

Tags:    

Similar News