कोलकाता रेपकांड: इस्तीफा देने वाले प्रिंसिपल संदीप घोष कलकत्ता नेशनल मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में फिर से नियुक्त, जानें इस पर कोर्ट की प्रतिक्रिया

Update: 2024-08-13 07:14 GMT

कोलकाता। आरजी कर मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल के प्रिंसिपल प्रो. संदीप घोष ने कल अपने पद से इस्तीफा दे दिया था उनके इस्तीफे के कुछ ही समय बाद कलकत्ता नेशनल मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में फिर से नियुक्त कर दिया गया है।

वहीं आरजी कर मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल रेप-मर्डर मामले को लेकर कलकत्ता हाई कोर्ट के चीफ जस्टिस की खंडपीठ में कई जनहित याचिकाएं दायर होने के बाद आज चीफ जस्टिस ने कोर्ट में कहा कि नैतिक जिम्मेदारी लेते हुए इस्तीफा देने वाले प्रिंसिपल को दूसरे सरकारी कॉलेज का प्रिंसिपल कैसे बनाया जा सकता है। कोर्ट ने उन्हें आज दोपहर 3 बजे तक छुट्टी का आवेदन देने को कहा है नहीं तो कोर्ट उन्हें पद छोड़ने का आदेश जारी कर देगा।

कोर्ट ने यह भी कहा कि वे प्रशासनिक पद पर हो सकते हैं लेकिन उनसे सबसे पहले पूछताछ होनी चाहिए थी। कोर्ट ने राज्य के वकील से भी पूछा कि आप उन्हें क्यों बचा रहे हैं। उनका बयान दर्ज करें। उन्हें जो भी पता है उन्हें बताने दें। चीफ जस्टिस की खंडपीठ ने मामले की केस डायरी आज दोपहर 1 बजे कोर्ट में दाखिल करने का निर्देश दिया।

Tags:    

Similar News