विस सत्र में केजरीवाल ने पीएम पर कसा तंज! कहा- प्रधानमंत्री मोदी बहुत ताकतवर हैं और उनके पास बहुत संसाधन हैं लेकिन मोदी भगवान नहीं हैं

Update: 2024-09-26 12:06 GMT

नई दिल्ली। दिल्ली विधानसभा में दो दिवसीय सत्र की शुरुआत आज गुरुवार से हो चुकी है। सदन की कार्रवाई के पहले दिन दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने भारतीय जनता पार्टी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला किया है।

दिल्ली विधानसभा को संबोधित करते हुए अरविंद केजरीवाल ने कहा कि विपक्ष के मेरे साथी मनीष सिसोदिया और मुझे यहां देखकर दुखी होंगे। मैं हमेशा कहता हूं कि प्रधानमंत्री मोदी बहुत ताकतवर हैं और उनके पास बहुत संसाधन हैं, लेकिन मोदी भगवान नहीं हैं, लेकिन जो भगवान हैं, वे हमारे साथ हैं। मैं सुप्रीम कोर्ट का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं। आज मैं सीएम के साथ सड़क निरीक्षण के लिए गया था। मेरे जेल जाने से पहले दिल्ली यूनिवर्सिटी की सड़कें बहुत अच्छी हुआ करती थीं और मैंने उनसे वहां की सड़कों की मरम्मत के लिए आदेश पारित करने को कहा है।

केजरीवाल ने कहा कि मैं 3-4 दिन पहले भाजपा के एक बड़े नेता से मिला। मैंने उससे पूछा कि मुझे गिरफ्तार करके आपको क्या मिला? बोला कि आपके पीछे से हमने पूरी दिल्ली ठप कर दी। मैं स्तब्ध रह गया कि देश की राजधानी के 2 करोड़ लोगों की जिंदगी खराब करके वे खुश हो रहे हैं। उनका मकसद था आम आदमी पार्टी की सरकार को बदनाम करना ताकि उनको वोट मिल जाएं। 27 साल से भाजपा का दिल्ली में वनवास है अब ये दिल्ली की जनता को परेशान करके वोट लेना चाहते हैं। भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधते हुए केजरीवाल ने कहा कि आपके पास तो केंद्र सरकार है। केंद्र सरकार के पास अथाह पैसा है। केजरीवाल 500 मोहल्ला क्लीनिक बनाता है आप 5000 मोहल्ला क्लीनिक बनाओ न दिल्ली में। आपको कौन रोक रहा है? जनता बड़ी सयानी है। जनता देखती है, चुप रहती है। वोट वाले दिन जब बटन दबाने जाती है तो अपना गुस्सा जाहिर करती है।

भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधते हुए केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली की जनता के मन में दो बातें हैं। पहली केजरीवाल कट्टर ईमानदार है और दूसरा केजरीवाल जनता के लिए काम करता है। वे(भाजपा) उन दोनों बातों पर चोट करना चाहते थे। उन दोनों बातों पर चोट किया। मुझ पर फर्जी केस किया। सबको जेल में डाल दिया। हमारी पार्टी के 5 सबसे बड़े नेताओं को जेल में डालने के बाद भी हमारी पार्टी मजबूती के साथ खड़ी है। मैं चुनौती देता हूं, आपकी पार्टी के दो लोगों को जेल में डालने पर वो टूट न जाए।

Tags:    

Similar News