रोहतक में भाजपा पर जमकर बरसे केजरीवाल! कहा- मुझे भ्रष्टाचारी-चोर कहा, मगर इसका जवाब जनता देगी

Update: 2024-09-25 13:21 GMT

रोहतक। हरियाणा में विधानसभा चुनाव से पहले आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बुधवार को एक चुनावी रैली की। केजरीवाल ने रैली को संबोधित करते हुए भाजपा पर आप नेताओं को झूठे आरोपों में गिरफ्तार करवाने का आरोप लगाया।

उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी के सभी नेताओं को गिरफ्तार कर लिया गया। वे मेरी ईमानदारी पर हमला करना चाहते थे। उन्होंने झूठे आरोप लगाए, मुझे 'भ्रष्टाचारी' और 'चोर' कहा। मैं दिल्ली में घूम रहा हूं, लोग कह रहे हैं कि मैं 'चोर' के अलावा कुछ भी हो सकता हूं। मैंने इस्तीफा दे दिया और कहा कि दिल्ली की जनता तय करेगी कि मैं ईमानदार हूं या नहीं। मैं आपको 5 गारंटी देता हूं। पहली, हम बिजली मुफ्त करेंगे। लंबित बिजली बिल माफ किए जाएंगे। दूसरी, हम अस्पताल और मोहल्ला क्लीनिक बनाएंगे और मुफ्त चिकित्सा सेवाएं देंगे। तीसरी हम आपके बच्चों के लिए बेहतरीन सरकारी स्कूल बनाएंगे। चौथी, 18 साल से ऊपर की सभी महिलाओं को हर महीने 1000 रुपये दिए जाएंगे। पांचवीं, हम युवाओं को रोजगार देंगे। साथ ही जो भी सरकार बनाएगा, वह केजरीवाल के समर्थन के बिना नहीं बनेगी।

कंगना के किसान आंदोलन के बयान को लेकर पीएम मोदी पर साधा निशाना

मैं एक चेतावनी देना चाहता हूं। जब किसान आंदोलन चल रहा था, तब आपके परिवार के लोग दिल्ली बॉर्डर पर पहुंचे थे। मैंने 13 महीने आपकी सेवा की, मैंने खाने और जल बोर्ड के टैंकर भेजे। आखिरकार जब पीएम मोदी को लगा कि वे चुनाव हार जाएंगे, तो उन्होंने तीनों कानून वापस ले लिए। लेकिन अब उनकी मंशा खराब हो रही है। भाजपा सांसद कंगना रनौत ने कहा कि तीनों कृषि कानूनों को फिर से लागू किया जाना चाहिए। आज केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि शंभू बॉर्डर पर बैठे लोग 'नकली किसान' हैं। इस बार ऐसा बटन दबाना कि खट्टर साहब को लगे कि वे असली खट्टर नहीं बल्कि 'नकली खट्टर' हैं।

Tags:    

Similar News