रीवा से ज्योतिरादित्य का कमलनाथ पर निशाना, कहा- कांग्रेस नहीं छोड़ता तो लाड़ली बहना का पैसा उनके खाते में होता

Update: 2024-04-22 08:15 GMT

ग्वालियर। लोकसभा चुनाव के लिए पहले चरण का मतदान हो चुका है। अब सभी राजनीतिक पार्टियों की नजर दूसरे चरण के चुनाव पर है। 26 अप्रैल को 12 राज्यों की 88 लोकसभा सीट पर मतदान होंगे जबकि मध्य प्रदेश की छह सीटों पर मतदान होना है। इसमें एक सीट गुना की भी है और यहां से भाजपा नेता और केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को बीजेपी ने उम्मीदवार बनाया है। ऐसे में पूरे जोर के साथ सिंधिया मैदान में मौजूद हैं और लोगों से भाजपा के लिए वोट डालने की अपील कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि लाडली बहना योजना के तहत महिलाओं को हर महीने 1250 रुपए मिल रहे हैं। अगर मैंने कांग्रेस नहीं छोड़ी होती आज वो पैसा कमलनाथ के पास होता।

सिंधिया ने कहा कि लाडली बहना के जरिए मध्य प्रदेश सरकार 1250 रुपए महिलाओं के बैंक खाते में भेज रही है। अगर मैंने कांग्रेस पार्टी नहीं छोड़ी होती तो यह पैसा दिग्विजय सिंह और कमलनाथ के पास होता। किसानों को भी सम्मान निधि के तहत छह हजार रुपए नहीं मिल रहे हैं। बता दें कि राजस्थान में दूसरे चरण का मतदान 26 अप्रैल को होगा। इसमें प्रदेश की छह सीटें शामिल हैं, ये सीटें टीकमगढ़, दमोह, खजुराहो, सतना, रीवा और होशंगाबाद है।

चुनावों की घोषणा के बाद से ही भाजपा नेता ज्योदिरादित्य अपने लोकसभा क्षेत्र में मतदाताओं को संबोधित कर रहे हैं और पार्टी को 400 पार सीट दिलाने के लिए दिन रात रैली और जनसभाओं को संबोधित कर रहे हैं। बताते चले कि इस बार लोकसभा चुनाव सात चरणों में होगा, पहले चरण में 102 लोकसभा क्षेत्रों में 19 अप्रैल को मतदान हुआ था और अंतिम चरण की वोटिंग एक जून को होगी। वहीं, चार जून को परिणामों की घोषणा की जाएगी।

Tags:    

Similar News