एक ही फ्लाइट में नीतीश और तेजस्वी बैठे आगे-पीछे, फिर बैठे साथ-साथ... तो अब क्या गुल खिलाएंगे नीतीश बाबू!

Update: 2024-06-05 09:28 GMT

नई दिल्ली। बिहार के मुख्यमंत्री व जेडीयू नेता नीतीश कुमार और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव की एक ही फ्लाइट से दिल्ली जाते हुए एक फोटो वायरल हुआ है। जिसमें देखा जा सकता है कि नीतीश कुमार आगे की सीट पर बैठे हैं और वह मुस्कुरा रहे हैं। तो वहीं तेजस्वी यादव उनके ठीक पीछे वाली सीट पर बैठे हैं। बाद में फिर दोनों आसपास बैठ गए। हालांकि इनके बीच क्या बातचीत हुई, यह किसी को नहीं पता लेकिन इतना तो तय है कि कुछ तो बात हुई होगी जरूर। बहरहाल यह कयास लगाया जा रहा है कि नीतीश कुमार इंडिया ब्लॉक में शामिल हो सकते हैं।

बता दें कि नीतीश कुमार इंडिया ब्लॉक के हिस्सा थे लेकिन इस साल की शुरुआत में वह एनडीए गठबंधन का हिस्सा बने थे। बिहार लोकसभा चुनाव के नतीजों के बाद नीतीश कुमार गेम चेंजर्स के रूप में उभरे हैं। बिहार में जेडीयू ने 12 लोकसभा सीटों पर जीत दर्ज की है।

दिल्ली पहुंचने पर राजद नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि हम सभी इंडिया गठबंधन बैठक में हिस्सा लेने के लिए आए हुए हैं। बैठक शाम 6 बजे है। बैठक में देखते हैं कि सभी की क्या राय होगी। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से बातचीत होने के सवाल पर तेजस्वी यादव ने कहा कि थोड़ा धर्य रखिए, देखिए क्या-क्या होता है। तो वहीं बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने बस इतना ही कहा कि सरकार तो अब बनेगी ही।

Similar News