गाजियाबाद में टाटा स्टील के बिजनेस हेड की हत्या के आरोपी को पुलिस ने मुठभेड़ में मार गिराया, दरोगा भी गंभीर रूप से घायल

Update: 2024-05-10 05:42 GMT

सोनू सिंह

गाजियाबाद। आज तड़के साहिबाबाद इलाके में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई। इस दौरान टाटा स्टील के बिजनेस हेड की हत्या का आरोपी दक्ष मारा गया जबकि उसका एक साथी मौके से भागने में कामयाब रहा। मुठभेड़ में एक पुलिस उपनिरीक्षक भी गंभीर रूप से घायल हो गया है जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मृतक आरोपी दक्ष दिल्ली के सीलमपुर का रहने वाला था।

बता दें कि 3 मई की रात शालीमार गार्डन थाना क्षेत्र में हुई थी टाटा स्टील के बिजनेस हेड विनय त्यागी की हत्या कर दी गई थी। आरोपी दक्ष के पास से लूटा हुआ मोबाइल भी बरामद किया गया है।

3 मई की रात को लूट के बाद, दक्ष और उसके साथियों ने विनय को उतारा था मौत के घाट

ट्रांस हिंडन डीसीपी निमेष पाटिल ने बताया कि थाना साहिबाबाद क्षेत्रान्तर्गत पुलिस और दो बाइक सवार बदमाशों में मुठभेड की सूचना प्राप्त हुई। मुठभेड़ के दौरान एक आरोपी और एक उप निरीक्षक गम्भीर रूप से घायल हुए। जिन्हें तुरन्त ही उपचार के लिए अस्पाताल में भर्ती कराया गया। एक बाइक सवार बदमाश अन्धेरे का फायदा उठाते हुए मौके से फरार हो गया। भर्ती हुए आरोपी की उपचार के दौरान मृत्यु हो गई है। जानकारी करने पर उसका नाम अक्की उर्फ दक्ष निवासी सीलमपुर दिल्ली का होना पाया गया। उक्त आरोपी 4 मई को थाना शालीमार गार्डन क्षेत्रान्तर्गत हुई लूट एवं हत्या की घटना में वांछित था। आरोपी के कब्जे से एक लूटा हुआ मोबाइल फोन एवं एक अवैध असलाह बरामद किया गया है। अग्रिम आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

Tags:    

Similar News