दिल्ली मेट्रो की येलो लाइन पर सफर करने वाले यात्रियों के लिए जरूरी खबर, कल सुबह इन स्टेशन पर देर से चालू होगा मेट्रो का संचालन

Update: 2024-10-10 11:37 GMT

नई दिल्ली। दिल्ली मेट्रो के येलो लाइन पर यात्रा करने वाले यात्रियों के लिए जरूरी खबर सामने आई है। कल यानी शुक्रवार को येलो लाइन पर सुबह की पहली ट्रेन अपने समय से थोड़ी देर बाद शुरू होगी। यह जानकारी दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन (डीएमआरसी) ने आज सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर मेट्रो एडवाइजरी जारी करके दी है। दिल्ली मेट्रो के एडवाइजरी के अनुसार, येलो लाइन (समयपुर बादली-मिलेनियम सिटी सेंटर गुरुग्राम) पर विश्वविद्यालय मेट्रो स्टेशन पर नियोजित रखरखाव गतिविधियों के हिस्से के रूप में लाइन पर ट्रेन सेवाओं को शुक्रवार (11 अक्टूबर) की सुबह 06:25 बजे तक संक्षिप्त रूप से विनियमित किया जाएगा।

दिल्ली मेट्रो ने बताया कि 11 अक्टूबर को विश्वविद्यालय से मिलेनियम सिटी सेंटर गुरुग्राम के लिए पहली ट्रेन सेवा सुबह 06:00 बजे के बजाय सुबह 06:29 बजे और कश्मीरी गेट से समयपुर बादली के लिए 06:00 बजे के बजाय सुबह 06:40 बजे शुरू होगी। विश्वविद्यालय के छोटे हिस्से से कश्मीरी गेट मेट्रो स्टेशनों और इसके विपरीत कोई ट्रेन सेवा उपलब्ध नहीं होगी। दो स्टेशन यानी विधानसभा और सिविल लाइंस ट्रेन सेवाओं के फिर से शुरू होने तक यानी 06:25 बजे तक बंद रहेंगे।

हालांकि, मिलेनियम सिटी सेंटर गुरुग्राम से कश्मीरी गेट और समयपुर बादली से विश्वविद्यालय स्टेशनों तक येलो लाइन के शेष प्रमुख खंड पर सामान्य ट्रेन सेवाएं उपलब्ध रहेंगी। दिल्ली मेट्रो ने कहा कि 11 अक्टूबर को सुबह के समय यात्रियों को किसी भी तरह की असुविधा से बचने के लिए, इस रखरखाव अवधि के दौरान ट्रेनों के गंतव्य और संबंधित प्लेटफार्मों के बदलाव के बारे में येलो लाइन पर स्टेशनों और ट्रेनों के अंदर भी घोषणाएं की जाएंगी।

Tags:    

Similar News