दिल्ली मेट्रो में रविवार को सफर करने वाले यात्रियों के लिए जरूरी खबर‍! DMRC ने इस कॉरिडोर के टाइमिंग में किया बदलाव, जानें अब कब से मिलेगी मेट्रो

Update: 2024-08-24 08:19 GMT

नई दिल्ली। दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन (DMRC) ने यात्रियों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए चरण-III कॉरिडोर पर रविवार को ट्रेन शुरू होने के समय में बदलाव किया है। डीएमआरसी ने चरण-III कॉरिडोर पर ट्रेन सेवाएं रविवार को सुबह आठ बजे की जगह सुबह छह बजे से शुरू करने का एलान किया है। डीएमआरसी ने यह जानकारी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर शुक्रवार को दी है।

डीएमआरसी ने एक्स पर लिखा है कि रविवार को नियमित मेट्रो सेवाएं, जो निम्नलिखित चरण-III कॉरिडोर पर सुबह 8 बजे से शुरू होती थीं, अब इस रविवार यानी 25 अगस्त 2024 से संशोधित हो गई हैं। रविवार को सेवा प्रारंभ के समय में संशोधन करने से न केवल इन रुट के यात्रियों को लाभ होगा, बल्कि विभिन्न प्रतियोगी परीक्षाओं में बैठने वाले छात्रों को भी लाभ होगा, जो आम तौर पर रविवार को होती हैं। विस्तारित समय से उन्हें दिल्ली-एनसीआर में अपने गंतव्य केंद्रों तक निर्बाध और सुविधाजनक तरीके से पहुंचने में सुविधा होगी। मेट्रो नेटवर्क के अन्य सभी कॉरिडोर पर सेवाएं सुबह 6 बजे के नियमित प्रारंभ समय के अनुसार चलती रहेंगी।

दिल्ली मेट्रो के तीसरे चरण में दिलशाद गार्डन से शहीद स्थल, नोएडा सिटी सेंटर से नोएडा इलेक्ट्रॉनिक सिटी, मुंडका से ब्रिगेडियर होशियार सिंह, बदरपुर बॉर्डर से राजा नाहर सिंह (बल्लभगढ़), मजलिस पार्क से शिव विहार, जनकपुरी पश्चिम से बॉटनिकल गार्डन और ढांसा बस स्टैंड से द्वारका रूट पर चलने वाली ट्रेनें शामिल है।

Tags:    

Similar News