अगर कांग्रेस को लगेगा कि मुझे राजनीति मैं आना चाहिए तो मैं जरूर आउंगा : रॉबर्ट वाड्रा

Update: 2024-04-16 10:07 GMT

नई दिल्ली। प्रियंका गांधी के पति और बिजनेसमैन रॉबर्ट वाड्रा राजनीति में अपना सफर शुरू कर सकते हैं। यह संकेत खुद रॉबर्ट वाड्रा ने दी है। उन्होंने कहा कि पूरे देश से पुकार आ रही है कि मैं सक्रिय राजनीति में आउं। अगर कांग्रेस को लगेगा कि मैं कुछ फर्क ला सकता हूं या जिस भी क्षेत्र में प्रगति ला सकता हूं तो मैं वहां आऊंगा। ये जरूरी नहीं है कि केवल अमेठी से, लोग हरियाणा से भी मुझे बोल रहे हैं कि मैं उन्हें चुनूं।

रॉबर्ट वाड्रा ने कहा कि पहले जब मैं राजनीति से दूर रहा तो अलग-अलग पार्टियों ने मुझे किसी ना किसी तरह से राजनीति में खींचा। गांधी परिवार के सदस्य होने के नाते उन्होंने मुझे परेशान करने के लिए राजनैतिक तौर-तरीके अपनाए। जब भी कोई चुनाव होता हैं तो वह हमेशा मुझे राजनैतिक टूल, साफ्ट या हार्ड टारगेट के रूप में इस्तेमाल करते है।

राहुल चाहेंगे तो मैं उनके साथ प्रचार में रहूंगा

वाड्रा मीडिया से बात करने में प्राय: हिचकते नही हैं। उन्होंने हाल ही मैं कहा था कि मेरा धार्मिक या चैरिटी का दौरा देशभर में होता है तो उसमें जाकर लोगों से मिलता हूं। अगर राहुल को लगेगा कि वायनाड के बाद उनको अमेठी से आना चाहिए तो मैं उनको मुबारकबाद देता हूं और खुश होऊंगा कि वो एक बार फिर अमेठी से सांसद बनें। मैं उनके साथ प्रचार में रहूंगा और अगर जरूरत पड़ेगी तो अमेठी क्या पूरे देशभर में रहूंगा। मैं बहुत खुश होऊंगा अगर वो रहेंगे। यही नहीं कि इस चुनाव में, आगे भी बहुत चुनाव आएंगे। मुझे राजनीति में रहने की जरूरत नहीं है, लोगों के बीच में रहने की जरूरत है। लोग अगर कभी राहुल या प्रियंका से नहीं मिल पाते हैं तो वो मुझसे मिलते हैं।

बता दें कि मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में रॉबर्ट वाड्रा पर प्रवर्तन निदेशालय ने बड़ा आरोप लगाया था। ईडी ने कहा कि लंदन में जिस संपत्ति का 'नवीनीकरण कराने के बाद वाड्रा उसमें रहे' वह आपराधिक आमदनी है। कांग्रेस परिवार से जुड़ा यह हाईप्रोफाइल मामला लंबे समय से सुर्खियों में है। इससे पहले हरियाणा में भूपेन्द्र हुड्डा सरकार से सस्ती जमीन लेने के मामले में भी सुर्खियों में रहे थे।

Tags:    

Similar News