गृह मंत्री अमित शाह ने किया बड़ा ऐलान! कहा-सहारा में जिन लोगों का पैसा फंसा है, हम उनकी पाई-पाई वापस करने वाले हैं

Update: 2024-05-29 08:11 GMT

महाराजगंज, उत्तर प्रदेश। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने महाराजगंज में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी और कांग्रेस वाले झूठ बोलने में माहिर हैं। अभी ये सहारा के रिफंड का मुद्दा उठा रहे हैं। जब सहारा का घोटाला हुआ तो किसका राज था? अखिलेश की सरकार थी और उनके सरकार में घोटाला हुआ लेकिन पीएम मोदी ने रिफंड की शुरुआत की। साढे़ तीन लाख रुपये रिफंड किया। आज यहां कह रहा हूं कि सहारा में जिन लोगों का पैसा फंसा है, हम उनकी पाई-पाई वापस करने वाले हैं।

4 जून को काउंटिंग है। 6 चरणों के मतदान हो चुके हैं। पांच चरण के मतदान में ही मोदी जी 310 पार कर गए हैं। छठे और सातवें चरण का मतदान 400 पार कराने का है। 4 जून की दोपहर को दोनों शहजादे राहुल गांधी और अखिलेश यादव प्रेस कांफ्रेंस करेंगे और प्रेस कांफ्रेंस करेगे और कहेंगे कि EVM खराब थी, इसलिए हम चुनाव हार गए। इन्होंने तय कर लिया है कि अपनी हार का ठीकरा EVM पर फोड़ना है।

गरीबी हटाओ का झूठा नारा देने वाली पार्टी कांग्रेस और सपा है। मोदी ने मुफ्त राशन दिया है, 12 करोड़ लोगों को शोचालय, नल से जल दिया, पूरा स्वास्थय का खर्चा मुफ्त में कर दिया ये सब मोदी ने किया है।

Tags:    

Similar News