कॉलेज के गर्ल्स हॉस्टल के वॉशरूम में हिडन कैमरा, मिले 300 अश्लील वीडियो, विरोध में प्रदर्शन के बीच सीएम ने दिए जांच के आदेश

Update: 2024-08-31 06:44 GMT

अमरावती। कोलकाता में एक महिला डॉक्टर के साथ दुष्कर्म और हत्या के बाद देशभर में महिलाओं की सुरक्षा को लेकर कड़ी मांग हो रही है। वहीं इसी बीच आंध्र प्रदेश के कृष्णा जिले के एसआर गुड्लावल्लेरु इंजीनियरिंग कॉलेज के गर्ल्स हॉस्टल के वॉशरूम में हिडन कैमरा पाया गया है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस ने इस मामले में विजय शाह नाम के कॉलेज छात्र को गिरफ्तार किया है। उसके लैपटॉप में 300 अश्लील वीडियो मिले। आशंका जताई जा रही है कि आरोपी ने ये वीडियो कॉलेज के अन्य छात्रों को बेचे भी हैं।

वहीं पुलिस प्रशासन का कहना है कि गर्ल्स हॉस्टल के वॉशरूम में कोई हिडन कैमरा नहीं मिला है लेकिन छात्राएं लगातार प्रदर्शन कर रही हैं। छात्रायों ने खनन मंत्री के. रविंद्र से शिकायत की है और आरोप लगाया है कि प्रबंधन मामले को दबाने की कोशिश कर रहा है और कॉलेज प्रबंधन ने हमें धमकी दी है कि अगर हमने इस मामले की शिकायत की तो वे हमारे खिलाफ कार्रवाई करेंगे। कॉलेज में गुरुवार मध्यरात्रि से सैकड़ों विद्यार्थी प्रदर्शन कर रहे हैं।

इसी बीच मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू ने इस मामले में जांच के लिए आदेश दिए। उन्होंने साफ कह दिया है कि अगर छिपाकर लगाए गए कैमरों के माध्यम से वीडियो रिकॉर्ड करने का अपराध साबित होता है तो दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। नायडू ने छात्राओं से आग्रह किया कि यदि उनके पास घटना से संबंधित कोई सबूत है तो वे उसे उनके साथ साझा करें।

Tags:    

Similar News