शैलजा के भाजपा में शामिल होने के खट्टर के ऑफर के बाद गरमाई हरियाणा की सियासत! जानें ऑफर प्रकरण में शैलजा ने अब तक क्यों चुप्पी साध रखी है?

Update: 2024-09-21 09:11 GMT

चंडीगढ़। हरियाणा विधानसभा चुनाव में कांग्रेस सांसद कुमारी शैलजा ने प्रचार रैली से दूरी बना कर रखी है। वहीं सीएम पद की रेस बाहर होने के बाद कुमारी शैलजा कांग्रेस पार्टी के पोस्टरों से भी गायब हो गई हैं।

सूत्रों से जानकारी मिली है कि कुमारी शैलजा की नाराजगी बरकरार है और उनका हरियाणा में अभी चुनाव प्रचार का कोई कार्यक्रम तय नहीं हुआ है। इस नाराजगी के बीच में केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल खट्टर ने भाजपा में शामिल होने का ऑफर दे दिया।

उन्होंने शुक्रवार को कहा कि कुमारी शैलजा का भाजपा में स्वागत है। हमारी एक दलित बहन का अपमान हुआ है और उसे गालियां तक दी गई हैं। वो बहन अब घर बैठी है लेकिन भूपेंद्र सिंह हुड्डा को फिर भी शर्म तक नहीं आ रही है।

कांग्रेस के सीनियर नेता पवन खेड़ा ने शैलजा की नाराजगी पर कहा कि वह नाराज नहीं है और मतभेद की बात वह पार्टी में होते रहते हैं। हरियाणा चुनाव पर शैलजा की नजर है और कांग्रेस को बहुमत मिलेगा। वहीं सथ ही खट्टर के भाजपा में आने वाले ऑफर पर उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के पद से हटाए जाने के बाद मनोहर लाल खट्टर ने कांग्रेस का दरवाजा खटखटाया था। हालांकि कुमारी शैलजा 24 सितंबर के बाद हरियाणा के चुनावी रैली के लिए समर्थित प्रत्याशियों के प्रचार कर सकती हैं। 

Tags:    

Similar News