रोहतक में गैंगवार: शराब के ठेके पर अंधाधुंध फायरिंग, तीन की मौत, दो घायल, जानें किन दो गैंग के बीच हुआ गैंगवार

Update: 2024-09-20 07:06 GMT

- आजाद गैंग ने घटना की जिम्मेदारी लेते हुए सोशल मीडिया पर लिखा- जो भी इस लड़ाई में आवैगा, अपणा आगा-पाछा देख के आइयो

रोहतक। हरियाणा में राहुल बाबा और पलोटरा गैंग में गैंगवार की घटना सामने आई है। रोहतक के सोनीपत रोड स्थित बलियाना मोड़ के नजदीक गुरुवार रात को शराब के ठेके पर बैठे पांच युवकों पर मोटरसाइकिल सवार हमलावरों ने अंधाधुंध फायरिंग कर दी। इस घटना में तीन लोगों की मौत हो गई जबकि दो अन्य लोग घायल है। इस घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गई।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को इलाज के लिए रोहतक पीजीआई के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया है जहां उनका इलाज जारी है। मृतकों की पहचान 30 वर्षीय जयदीप, 37 वर्षीय अमित नांदल और 28 वर्षीय विनय के रूप में हुई है। वहीं घायलों की पहचान 29 वर्षीय अनुज और 32 वर्षीय मनोज के रूप में हुई है। दोनों रोहतक के आर्य नगर के रहने वाले हैं। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है।

पुलिस इस घटना को सुनारिया जेल में 10 महीने पहले गैंगस्टर राहुल बाबा पर हुए हमले का बदला मान रही है। वारदात के बाद गुरुवार रात को करीब 10 बजे सोशल मीडिया पर राहुल उर्फ बाबा के नाम से एक पोस्ट डालकर वारदात की जिम्मेदारी ली गई। राहुल बाबा जमानत पर फिलहाल जेल से बाहर है और उसे दो दिन पहले एक बर्थडे पार्टी में देखा गया था। इस पोस्ट में उन्होंने लिखा कि जो भी आज हुआ है, उसकी पूरी जिम्मेवारी आजाद गैंग लेती है। जय भवानी। पोस्ट में राहुल बाबा, काला जठेड़ी, प्रवीन दादा, अनिल छिप्पी, कुनाल जून के नाम के हैशटैग दिए गए हैं और लिखा कि जो भी इस लड़ाई में आवैगा, अपणा आगा-पाछा देख के आइयो। 

Tags:    

Similar News