आईफोन के लिए फ्लिपकार्ट डिलीवरी एजेंट की हत्या, शव को नहर में फेंका, जांच में जुटी पुलिस

Update: 2024-10-01 09:08 GMT

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां पर एक व्यक्ति ने आईफोन के लिए अपने दोस्तों के साथ मिलकर फ्लिपकार्ट डिलीवरी एजेंट की हत्या कर दी। इसके बाद शव को नहर में फेंक दिया। ग्राहक ने डिलीवरी एजेंट की हत्या इसलिए की ताकि उसे 1.5 लाख रुपये कैश ऑन डिलीवरी के तौर पर न देना पड़े। पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है और आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। फिलहाल एसडीआरएफ और एनडीआरएफ शव को बरामद करने की कोशिश में लगे हुए हैं।

डीसीपी ईस्ट लखनऊ शशांक सिंह ने इस मामले में जानकारी देते हुए आज मंगलवार को कहा कि 30 सितंबर को फ्लिपकार्ट डिलीवरी एजेंट के रूप में काम करने वाले भरत कुमार उर्फ राम मिलन के बारे में उसके भाई ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। सीसीटीवी फुटेज और जानकारी के अनुसार, हमें पता चला कि उसके साथ कुछ दुर्भाग्यपूर्ण हुआ था। इस संबंध में पुलिस ने आकाश नाम के व्यक्ति को हिरासत में लिया है। पूछताछ के दौरान, आकाश ने बताया कि उसने एक साथी के साथ मिलकर भरत कुमार की हत्या कर दी और शव को नहर में फेंक दिया। एसडीआरएफ और एनडीआरएफ शव को बरामद करने की कोशिश कर रहे हैं।

मारे गए फ्लिपकार्ट डिलीवरी एजेंट के भाई प्रेम कुमार ने कहा कि मेरा भाई एक उत्पाद की डिलीवरी के लिए गया था। जब उसने डिलीवर किए गए उत्पाद की कीमत मांगी तो ग्राहक ने मेरे भाई की हत्या कर दी। मेरे भाई को न्याय मिलना चाहिए। वह शादीशुदा था।

Tags:    

Similar News