फिल्म अभिनेत्री सिमी ग्रेवाल ने कहा- तुम्हारे जाने का दुख बर्दाश्त कर पाना मुश्किल है, बहुत मुश्किल, अलविदा मेरे दोस्त

Update: 2024-10-10 07:06 GMT

नई दिल्ली। रतन टाटा के निधन की खबर सुनकर पूरे भारत में शोक की लहर है। बिजनेस टाइकून रतन टाटा की करीबी दोस्त व फिल्म अभिनेत्री सिमी ग्रेवाल भी इस खबर से बेहद दुखी है। उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट कर उन्हें श्रद्धांजलि दी।

सिमी ग्रेवाल ने पोस्ट में लिखा है कि वे कह रहे हैं कि तुम चले गए, मगर तुम्हारे जाने का दुख बर्दाश्त कर पाना मुश्किल है। बहुत मुश्किल, अलविदा मेरे दोस्त'।

बता दें सिमी ग्रेवाल रतन टाटा की काफी करीबी दोस्त रही। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में सिमी ग्रेवाल का रतन टाटा से अफेयर के भी दावे किए गए। दोनों लोगों की लव लाइफ के चर्चे रहे हैं। एक इंटरव्यू में सिमी ग्रेवाल ने रतन टाटा के बारे में कहा कि वे एक परफेक्ट जेंटलमैन हैं। उनका सेंस ऑफ ह्यूमर काफी ज्यादा बढ़िया है और वो काफी विनम्र हैं। मगर दोनों का रिश्ता आगे क्यों नहीं बढ़ा, इसकी जानकारी कहीं नहीं है।

उद्योगपति रतन टाटा का जन्म 28 दिसम्बर 1937 को मुंबई में हुआ था। रतन टाटा के पिता का नाम नवल टाटा और उनकी मां सूनी कमिसारिएट थी। जब रतन टाटा 10 वर्ष के थे तभी उनके मां और पिता ने तलाक ले लिया था। रतन टाटा को 21 साल की उम्र में ऑटो से लेकर स्टील तक के कारोबार से जुड़े समूह, टाटा समूह का चेयरमैन नियुक्त कर दिया गया था और उन्होंने 2012 तक समूह का नेतृत्व किया।

Tags:    

Similar News