दिल्ली में पिता ने अपनी चार बेटियों के साथ की खुदकुशी, वजह जानकर रह जाएंगे दंग

Update: 2024-09-28 05:16 GMT

नई दिल्ली। दिल्ली में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। दिल्ली के वसंत कुंज साउथ के रंगपुरी गांव में शुक्रवार को एक व्यक्ति ने जहरीला पदार्थ खाकर अपनी चार बेटियों के साथ खुदकुशी कर ली। पुलिस ने सूचना मिलने पर फ्लैट का ताला तोड़कर शवों को निकाला। चारों बेटियां दिव्यांग होने की वजह से चलने-फिरने में असमर्थ थीं।

दिल्ली पुलिस के मुताबिक, 50 वर्षीय हीरालाल परिवार सहित रंगपुरी गांव स्थित किराए के मकान में रहता था जो मूल रूप से बिहार का रहने वाला था। वह कारपेंटर का काम करता था और उसकी पत्नी की एक साल पहले कैंसर से मौत हो गई थी। परिवार में उसके 18 साल की बेटी नीतू, 15 साल की बेटी निशि, 10 साल की बेटी नीरू और 8 साल की बेटी निधि थीं। बेटियां दिव्यांग होने की वजह से वह चलने-फिरने में असमर्थ थीं। पत्नी की मौत के बाद वह परेशान रहने लगा, जिसके बाद उसने यह कदम उठाया।

मृतक परिवार के पड़ोसियों में से रतन नाम के एक व्यक्ति ने बताया कि केयरटेकर ने फोन करके उनके बारे में पूछा। उसने मुझे घर में और उसके आस-पास बदबू और मक्खियों के बारे में बताया। हमने उन्हें 2-3 दिनों से नहीं देखा था। हमने पिता को 3-4 दिन पहले देखा था। बच्चे कभी घर से बाहर नहीं निकलते थे। हमने मकान मालिक और पुलिस को बुलाया। पुलिस ने आकर घर खोला। 5 शव पड़े थे। मां की कुछ महीने पहले मौत हो गई थी। 15-25 साल की उम्र की 4 बेटियां थीं। वे चारों शारीरिक रूप से विकलांग थीं। हमने उन्हें बहुत कम ही घर से बाहर देखा।

Tags:    

Similar News