कोलकाता महिला डॉक्टर रेपकांड में हर दिन खुलासे! यह मामला गैंगरेप का! पीड़िता के शरीर में 150 मिलीग्राम वीर्य

Update: 2024-08-14 17:51 GMT

कोलकाता। कोलकाता महिला डॉक्टर रेपकांड को लेकर पूरे भारत में डॉक्टरों और मेडिकल के छात्रों का विरोध प्रदर्शन जारी है। वहीं इस मामले को अब सीबीआई के हाथों दे दिया गया है। इस घटना को लेकर हर दिन एक नए खुलासे हो रहे हैं। अभी तक कोलकाता पुलिस के मुताबिक आरोपी एक था जिसने महिला के साथ दुष्कर्म किया है लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद जांच में पता चल रहा है कि यह अपराध एक ने नही कई लोगों ने किए हैं।

महिला चिकित्सक का पोस्टमार्टम करने वाले डॉ. सुवर्ण गोस्वामी ने दावा किया है कि मृतका के शरीर पर चोटों के निशानों से पता चलता है कि अपराध में एक से ज्यादा लोग शामिल थे।

वहीं डॉक्टर ने कोलकाता पुलिस के शुरुआती दावों का खंडन किया है जिसमें पुलिस का कहना था कि अपराध में केवल एक शख्स ही शामिल था। डॉक्टर ने पीड़िता के शरीर में 150 मिलीग्राम वीर्य मिलने का दावा किया है। यह बात मृतका के माता-पिता ने भी पोस्टमार्टम रिपोर्ट के हवाले से हाई कोर्ट में न्यायाधीश के समक्ष कही थी।

डॉ सुवर्ण गोस्वामी का कहना है कि इतनी मात्रा में वीर्य एक शख्स का नहीं हो सकता। आशंका है कि एक से अधिक लोगों ने पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया था। उन्होंने कहा कि मृतका के शरीर पर कई चोट के निशान थे जो एक क्रूर और हिंसक हमले का संकेत देते हैं।

आज बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि 17 अगस्त को अपराधी को सजा दिलाने की मांग को लेकर सभी ब्लॉकों में विरोध मार्च निकाला जाएगा। 18 अगस्त को सभी ब्लॉकों में प्रदर्शन होगा और 19 अगस्त को रक्षा बंधन के दिन दोषियों को फांसी की सजा दिलाने की मांग को लेकर कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा

Tags:    

Similar News