राज्यपाल की नाराजगी का असर: दोपहर में देखी गंदगी तो निरस्त कर दी छुट्टी, कुलपति और डीएम ने रात में लगवाई झाड़ू

Update: 2023-11-26 06:55 GMT

कुलपति प्रो. बिहारी लाल शर्मा, जिलाधिकारी एस राजलिंगम सहित नगर निगम के अधिकारियों और विश्वविद्यालय परिवार के सदस्यों ने पूरे परिसर में झाड़ू लगाई। कुलसचिव प्रो. रामकिशोर त्रिपाठी ने बताया कि स्वच्छता अभियान चलाने के लिए 26 नवंबर को भी विश्वविद्यालय खुला रहेगा।


राज्यपाल और कुलाधिपति आनंदी बेन पटेल को दोपहर में दीक्षांत समारोह के समापन के बाद संपूर्णानंद विश्वविद्यालय में गंदगी दिखी। उन्होंने नाराजगी जताई तो शाम को ही कुलपति, जिलाधिकारी सहित अधिकारियों ने रात में झाड़ू लगाकर सफाई अभियान चलाया। वहीं दीक्षांत समारोह के बाद अगले दिन होने वाले अवकाश को भी निरस्त कर दिया गया है।

उन्होंने कुलपति प्रो. बिहारी लाल शर्मा समेत अधिकारियों से इसे तत्काल दुरुस्त कराने को कहा। इसके बाद आनन-फानन में रात आठ बजे परिसर में स्वच्छता अभियान चलाया गया। कुलपति प्रो. बिहारी लाल शर्मा, जिलाधिकारी एस राजलिंगम सहित नगर निगम के अधिकारियों और विश्वविद्यालय परिवार के सदस्यों ने पूरे परिसर में झाड़ू लगाई। कुलसचिव प्रो. रामकिशोर त्रिपाठी ने बताया कि स्वच्छता अभियान चलाने के लिए 26 नवंबर को भी विश्वविद्यालय खुला रहेगा। इस दौरान नगर स्वास्थ्य अधिकारी एनपी सिंह, प्रो. रामपूजन पांडेय, प्रो सुधाकरमिश्र, प्रो. हरिशंकर पांडेय समेत अधिकारियों और विद्यार्थियों ने सहयोग किया।

Tags:    

Similar News