दुर्गेश पाठक का BJP पर हमला, कहा- जो रास्ते में बना रोड़ा, उसे ईडी ने भेजा समन

Update: 2024-04-08 09:39 GMT

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के बीच आम आदमी पार्टी (आप) इन दिनों अपने सबसे बुरे दौर से गुजर रही है। इसी बीच अब खबर है कि प्रवर्तन निदेशालय ने आप विधायक दुर्गेश पाठक को समन भेजा है। ईडी ने शराब घोटाले के आरोप में उन्हें तलब किया है।

आप पार्टी के विधायक दर्गेश पाठक ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) उन सभी को समन भेजेगी जो उनके रास्ते के बीच आएंगे। जब तक वे आप पार्टी के टुकड़े-टुकड़े नहीं देते तब तक चैन से नहीं बैठेंगे। उन्होंने कहा कि आप पार्टी का एक भी बीज बाहर रह गया तो वह एक फिर जनविरोध करेगा और फिर से वृक्ष का रूप लेगा।

पाठक ने कहा कि चुनाव में आप जो मर्जी अत्याचार और अन्याय करो। हम काफी हैं उनसे निपटने के लिए। ईडी के समन पर विधायक दुर्गेश ने कहा कि आप पार्टी के उन सभी नेताओं को तलब किया जाएगा जो उनके बीच में रोड़े या उनके लिए चुनौती खड़ी कर सकते हैं।

बता दें कि दिल्ली आबकारी नीति घोटाले के मामले में आम आदमी पार्टी के कई वरिष्ठ नेता दिल्ली की तिहाड़ में बंद हैं। इस मामले में सबसे पहले ईडी ने पूर्व मुख्यमंत्री मनीष सोसिदिया और संजय सिंह को गिरफ्तार किया था। फिर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को भी ईडी ने पूछताछ के लिए तलब किया। दिल्ली की कोर्ट में सुनवाई के बाद सीएम केजरीवाल को 15 अप्रैल तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

Tags:    

Similar News