राजेंद्र नगर हादसे में मृतकों के परिवार को दृष्टि आईएएस कोचिंग सेंटर ने 10-10 लाख रुपये देने का किया एलान

Update: 2024-08-02 07:35 GMT

नई दिल्ली। दिल्ली के राजेंद्र नगर के राव आईएएस कोचिंग सेंटर के बेसमेंट में पानी भरने से तीन छात्रों की मौत हो गई थी। इसे लेकर दृष्टि आईएएस कोचिंग के संस्थापक विकास दिव्यकीर्ति ने छात्रों के परिवार को 10-10 लाख रुपये देने का एलान किया है। इसकी जानकारी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट के जरिए दिया है।

विकास दिव्यकीर्ति ने पोस्ट में लिखा है कि हम जानते हैं कि कोई भी राशि बच्चों के न रहने की पीड़ा को नहीं मिटा सकती, फिर भी इस दुख की घड़ी में अपनी साझेदारी व्यक्त करने के एक विनम्र प्रयास के रूप में, दृष्टि आईएएस ने चारों शोक-संतप्त परिवारों को 10-10 लाख रुपये की आर्थिक सहायता उपलब्ध कराने का निर्णय लिया है। यदि इस शोक के समय में या इसके बाद, हम किसी और प्रकार से भी शोकाकुल परिवारों की सहायता कर सकें तो कृतज्ञता महसूस करेंगे।

बता दें राजेंद्र नगर में हुई घटना को लेकर सिविल सेवा की तैयारी कर रहे छात्र लगातार विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। छात्रों ने दृष्टि आईएएस कोचिंग के संस्थापक और शिक्षक विकास दिव्यकीर्ति के घर के बाहर भी प्रदर्शन किया था। छात्रों के प्रदर्शन को देखते हुए विकास दिव्यकीर्ति को मीडिया के सामने आकर अपना पक्ष भी रखना पड़ा था।

Tags:    

Similar News