कच्चाथीवू द्वीप को लेकर DMK सरकार क्यों चुप? अनुराग ठाकुर ने CM स्टालिन पर बोला हमला

Update: 2024-04-08 07:29 GMT

नई दिल्ली। केंद्रीय मंत्री अनुराग ठागुर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर कहा कि देश के हर कोने-कोने में मोदी की चर्चा है। पीएम मोदी का तमिलमाडु के लोगों के प्रति प्रेम है। मोदी यहां के लोगों की प्रगति के लिए बार-बार आते हैं। इसके साथ ही उन्होंने पूछा कि डीएमके सरकार कच्चाथीवू द्वीप के मुद्दे पर चुप क्यों है? उन्होनें जोर दिया कि भारत के एक हिस्से को श्रीलंका को क्यों दिया। क्या यहां के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन कांग्रेस के निर्णय से सहमत हैं। एक तरफ तमिलनाडु की संस्कृति का गुणगान करते हैं। वहीं, दूसरी तरफ कच्चाथीवू द्वीप को लेकर उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया।

मंत्री ठाकुर ने आगे कहा कि क्या वह सीएम स्टालिन देश का एक हिस्सा श्रीलंका को देने के पक्ष में हैं? पीएम को तमिल संस्कृति, तमिल भाषा और राज्य की प्रगति पसंद है। डीएमके पीएम मोदी के दौरे का विरोध क्यों कर रही है। क्योंकि वे जानते हैं कि लोग बीजेपी के पक्ष में वोट करना चाहते हैं और बीजेपी और उसके सहयोगी जा रहे हैं।

लोकसभा चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आ रहे हैं। उसी गति से पीएम मोदी देशभर में प्रचार-प्रसार में जुटे हुए। उन्होंने बिहार, मध्य-प्रदेश, उत्तर प्रदेश में लगातार एक बाद एक रैली की। वहीं, आज पीएम मोदी महाराष्ट्र की चुनावी यात्रा में मशगूल हैं। सोमवार शाम को पीएम मोदी चंद्रपुर में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। इस बारे में पीएम ने ट्वीटर पर लिखा कि लोकसभा चुनाव में महाराष्ट्र के जन-मन ने भाजपा-एनडीए उम्मीदवारों की महाजीत का महाप्रण ले लिया है। यहां पर अपने प्रियजनों से आशीर्वाद लेने का अवसर मिलेगा।

Tags:    

Similar News