दिल्ली के अस्पतालों को फिर से मिली बम से उड़ाने की धमकी, चल रही है जांच, जाने कौन-कौन से अस्पताल हैं

By :  Neeraj Jha
Update: 2024-05-14 10:53 GMT


नई दिल्ली। विभिन्न संस्थाओं में ईमेल भेजकर बम से उड़ने की धमकी का सिलसिला थम नहीं रहा है। मंगलवार को फिर से दिल्ली के चार अस्पतालों को ईमेल भेज कर बम रखे जाने की सूचना दी गई है। इससे पहले रविवार को दिल्ली के 20 से अधिक अस्पतालों को ईमेल के माध्यम से बम से उड़ाने की धमकी मिली थी। आज ईमेल भेजे जाने पर पुलिस प्रशासन के कर्मियों ने चारों अस्पतालों में जांच शुरू की है। दमकल विभाग ने बताया कि तलाशी अभियान जारी है।

दिल्ली में मंगलवार को चार अस्पतालों दीपचंद बंधु अस्पताल,,दादा देव अस्पताल, हेडगेवार अस्पताल,दिल्ली स्टेट कैंसर इंस्टीट्यूट में ईमेल मिला है। दिल्ली पुलिस और फायर ब्रिगेड के अधिकारियों को मौके पर भेजा गया। कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला है। दिल्ली स्टेट कैंसर इंस्टिट्यूट में अभी जांच चल रही है। डॉग स्क्वायर और बम स्क्वायर मौके पर हैं। इन अस्पतालों को बीते दिनों भी ऐसी धमकी भरा मेल आया था।  

तीन मई को दिल्ली के नांगलोई इलाके में बम होने की सूचना से हड़कंप मच गया था। पुलिस मुख्यालय में ईमेल के जरिए बम की धमकी मिली थी। पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद इस ईमेल भेजने वाले का पता लगा लिया है। ईमेल एक नाबालिग ने भेजा था। पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया था। इससे पहले दिल्ली में 200 स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी भी मिल चुकी है। 

Tags:    

Similar News