Delhi Murder- साहिल ने 15 दिन पहले खरीदा था चाकू: नाबालिग की हत्या का नहीं है कोई मलाल, 2 दिन और पूछताछ करेगी पुलिस

Update: 2023-05-30 08:23 GMT

दिल्ली में 16 साल की नाबालिग की हत्या करने वाले साहिल को कोर्ट ने 2 दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा है। पुलिस ने साहिल से बीती रात भी पूछताछ की है। सूत्रों के मुताबिक, साहिल को अपने किये पर कोई पछतावा नहीं है। उसने पुलिस को बताया कि हत्या के 15 दिन पहले उसने चाकू खरीदा था। पुलिस को उस स्थान का पता नहीं बताया गया है।

साहिल ने पुलिस को बताया कि अचानक ब्रेकअप ने उसे गुस्सा दिला दिया। उसने प्लानिंग कर हत्या की। सूत्रों के अनुसार हत्या के बाद साहिल रिठाला गया, जहां उसने चाकू छिपा दिया और फिर बुलंदशहर चला गया. पुलिस को अभी तक चाकू बरामद नहीं हुआ है।

साहिल ने बुलंदशहर जाने के लिए दो बसें बदलीं। हत्या के बाद ही उसने अपना मोबाइल स्विच ऑफ कर लिया था। मोबाइल जब्त कर लिया है। घटना के समय उनके पास मोबाइल नहीं था।

शाहाबाद डेयरी क्षेत्र में साहिल ने रविवार की शाम 16 वर्षीय नाबालिग की बेरहमी से हत्या कर दी थी। शार्ट पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में बच्ची के शरीर पर चाकू के 16 जख्म मिले हैं। जबकि पत्थर फेंके जाने से उसका सिर फट गया।

दिल्ली नाबालिग हत्याकांड की 3 बड़ी डिटेल्स

1. साहिल एसी और फ्रिज मैकेनिक, पिता का नाम सरफराज

साहिल के मकान मालिक ने बताया कि उसके पिता का नाम सरफराज है और वह पिछले दो साल से अपने परिवार के साथ बरवाला की जैन कॉलोनी में रह रहा था. फ्रिज और एसी की मरम्मत का काम साहिल करता था। उन्हें सोमवार दोपहर तीन बजे बुलंदशहर स्थित उनके रिश्तेदार के घर से गिरफ्तार किया गया।

2.साहिल और नाबालिग 3 साल से रिलेशनशिप में थे, लड़की ने दूसरे लड़के के नाम का टैटू बनवाया

मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि लड़की ने अपने हाथ पर किसी और लड़के के नाम का टैटू बनवाया हुआ था. वह पहले प्रवीण नाम के एक लड़के के साथ रिश्ते में थी। दोनों का एक साल पहले ब्रेकअप हो गया था। इसके बाद वह साहिल के साथ संबंध बनाने लगी। कुछ समय पहले युवती ने प्रवीण से फिर बात करनी शुरू की।

3. दूसरे लड़के से बात करने पर साहिल को धमकाया तो लड़की ने नकली तमंचा दिखाकर धमकाया

साहिल ने 4 दिन पहले लड़की को धमकी दी थी कि वह किसी भी लड़के से बात न करे, लेकिन उसने एक नहीं सुनी। हाल ही में लड़की ने साहिल को टॉय गन दिखाकर धमकाया था। पुलिस में शिकायत करने की चेतावनी दी।

इंस्टाग्राम पर साहिल की पोस्ट- आतंक जरूरी...बीजेपी नेता ने पूछा- कलावा हाथ में कैसे?

साहिल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर खुद को शराब का शौकीन बताया है। डार्क लाइफ लव यू जैसी एक लाइन लिखी है। हुक्का धूम्रपान के वीडियो पोस्ट किए। एक पोस्ट में साहिल कह रहे हैं- दुनिया चैन से जीने नहीं देती। दहशत फैलाना जरूरी है।

बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने ट्विटर पर इस हत्याकांड का जिक्र करते हुए सवाल उठाया कि साहिल के हाथ में कलावा क्यों बांधा गया. उन्होंने लोगों के व्यवहार पर भी सवाल उठाया कि आखिर किसी ने नाबालिग को बचाने की हिम्मत क्यों नहीं दिखाई। उन्होंने कहा- कोई उन्हें दूर से पत्थर फेंककर रोकने की कोशिश करता।

सीसीटीवी में कैद हुई हत्या, साहिल ने चाकू घोंप कर किया पत्थर

Tags:    

Similar News