सीएम योगी ने विपक्ष से कहा- प्रदेश की जनता से जुड़ी हुई हर समस्या का समाधान करने के लिए सरकार प्रतिबद्ध! विधानमंडल दल की बैठक में दोनों डिप्टी सीएम रहे मौजूद

Update: 2024-07-29 06:04 GMT

लखनऊ। लखनऊ के लोकभवन में आज बीजेपी विधानमंडल दल की बैठक हुई। इस बैठक में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य और डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक भी मौजूद रहे। लोकसभा चुनाव के बाद यह पहली बैठक थी।

बैठक में सीएम योगी ने कहा कि सभी दलों के सहयोगियों का स्वागत है। पिछले 7 वर्ष में मोदी जी के मार्गदर्शन में जिन ऊंचाइयों को प्राप्त किया है वह अभूतपूर्व है, अविस्मरणीय है और अनुकर्णीय है। सदन की कार्यवाही सुचारू रूप से चले और उत्तर प्रदेश के विकास में सभी सदस्यों का चाहे वह सत्ता पक्ष हो या विपक्ष हो उनका सहयोग मिल सके। इसके लिए मैं सभी जनप्रतिनिधियों का आवाहन करूंगा। विशेषकर विपक्ष के सहयोगियों से कहूंगा कि वह जिन भी मुद्दों पर सदन का ध्यान आकर्षित करना चाहेंगे, प्रदेश की जनता से जुड़ी हुई हर समस्या का समाधान करने के लिए सरकार प्रतिबद्ध है। सदन का मंच उसे परिचर्चा के लिए बने सरकार जवाब देने के लिए पूरी तरह से उपस्थित रहेगी। सुचारू रूप से कार्रवाई चल सके, इसके लिए माननीय सदन से जो भी सदस्य गण है। उनसे अपील करूंगा कि वह सभी अपना सकारात्मक योगदान दें।

Tags:    

Similar News