सीएम योगी ने मिल्कीपुर में अखिलेश को घेरा! कहा- अयोध्या में दीपोत्सव से दो लोगों को तकलीफ होती है एक सपा के मुखिया को दूसरे पाकिस्तान को

Update: 2024-09-19 09:20 GMT

मिल्कीपुर, उत्तर प्रदेश। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज यानी गुरुवार को अयोध्या के मिल्कीपुर में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि जिन लोगों ने अयोध्या को रामभक्तों के लहू से सींचने का काम किया है वो आज अयोध्या में जमीन घोटाले का आरोप लगा रहे हैं। अयोध्या में कोई जमीन घोटाला नहीं हुआ है बल्कि विकास परियोजनाओं के लिए ली गई जमीन के बदले 1700 करोड़ रुपये का मुआवजा लोगों को दिया गया है। वहीं उन्होंने जनता से अपील करते हुए कहा कि सपा और कांग्रेस को दंगा फैलाने का अवसर मत दो।

मुख्यमंत्री ने अयोध्या को एक हजार चार करोड़ 74 लाख 63 हजार की कुल 83 परियोजनाओं की सौगात देते हुए लोकार्पण व शिलान्यास किया। उन्होंने कहा कि यूपी में निवेश के लिए 40 लाख करोड़ रुपये के प्रस्ताव मिले हैं। सरकार ने साढ़े छह लाख युवाओं को सरकारी नौकरी दी है।

सीएम योगी ने कहा कि अयोध्या में हर साल होने वाले दीपोत्सव से दो लोगों को तकलीफ होती है एक सपा के मुखिया को दूसरे पाकिस्तान को। पाकिस्तान को पता है कि अयोध्या में जलने वाला एक-एक दिया मानवता के लिए कैंसर बन चुके पाकिस्तान को नेस्तनाबूत करने की सामर्थ्य भी रखता है। उन्होंने कहा कि दीपोत्सव से सपा को इसलिए तकलीफ होती है क्योंकि ये अंधेरे में रहने के अभ्यस्त हैं क्योंकि अंधेरे में ही डकैती डालने का काम करते हैं। उन्होंने कहा कि आज भूमाफियाओं के खिलाफ कार्रवाई हो रही है तो इनके सरगना को तकलीफ हो रही है।

Tags:    

Similar News