सीएम योगी बोले- लोगों के आशीर्वाद से अबकी बार भाजपा करेगी 400 पार

Update: 2024-04-23 05:58 GMT

लखनऊ उत्तर प्रदेश के योगी आदित्यनाथ ने कहा कि अगले छह चरणों के चुनाव होने बाकी है। पीएम मोदी के नेतृत्व और उनके काम की वजह से लोगों का आशीर्वाद भाजपा के साथ है। इसी आशीर्वाद के साथ अबकी बार बीजेपी 400 पार और अबकी बार मोदी सरकार के लक्ष्य को पूरा करेगी।

सीएम ने कहा कि पीएम मोदी अपने चुनावी भाषणों में कहते हैं कि हमें जो कुछ भी मिला है, उसका श्रेय जनता को जाता है, क्योंकि उन्होंने अपने लोकतांत्रिक अधिकारों का मूल्य समझा है। उन्होंने सही के लिए वोट किया और इसलिए वे हैं। सही परिणाम मिल रहे हैं। कांग्रेस, सपा और भारत गठबंधन अपनी विभाजनकारी राजनीति से देश को धोखा दे रहे हैं, उन्होंने अनाज घोटाले पर प्रहार किया है। 2017 में जब मैंने कार्यभार संभाला तो 30 लाख फर्जी राशन कार्ड पाए गए सीएम के रूप में। पीएम मोदी के शासन में 80,000 से अधिक राशन कोटा दुकानों में ईपीओएस मशीनें लगाई गई हैं। यह पीएम मोदी के कारण है कि प्रदर्शन की राजनीति हुई है।

लोकसभा चुनाव के पहले चरण का मतदान हो चुका है, जिसमें 21 राज्यों की 102 सीटों पर मतदान हुआ था। इस बार के मतदान प्रतिशत ने सबको चौंका दिया क्योंकि पिछले लोकसभा चुनाव के मुकाबले इस बार कम मतदान हुआ। बताते चले कि दूसरे चरण में 12 राज्यों की 88 लोकसभा सीटों पर मतदान होगा। जबकि अंतिम चरण का मतदान एक जून को होगा। वहीं चार जून को मतदान का परिणाम घोषित किया जाएगा। यूपी में दूसरे चरण में आठ लोकसभा सीटों पर मतदान होगा, जिसमें अमरोहा, मेरठ, बागपत, गाजियाबाद, गौतमबुद्ध नगर, बुलंदशहर, अलीगढ़ और मथुरा की लोकसभा सीट शामिल हैं।

Tags:    

Similar News