मुंगेर से सीएम नीतीश बरसे कहा- बिहार में काम हमने किया लेकिन वोट तेजस्वी मांग रहे

Update: 2024-04-26 11:14 GMT

पटना। बिहार के मंगुर में सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि हम शिक्षा से लेकर से लेकर स्वास्थ्य और बुनियादी ढ़ांचे तक सभी तक सभी विभागों में विकास कार्य कर रहे हैं। हमने काम किया है और तेजस्वी यादव वोट मांग रहे हैं। हमने उन्हें दो बार मौका दिया लेकिन फिर हमने उन्हें हटा दिया।

नीतीश कुमार ने आरजेडी शासन काल को याद करते हुए कहा कि लालू प्रयाद यादव के काल में लोगों को काफी परेशानी होती थी। जब जेडीयू की सरकार 2005 में आई थी तब हमने जंगलराज को खत्म किया। नीतीश ने आगे कहा कि 15 साल तक बिहार में लालू का राज था और बाद में कांग्रेस को भी मौका मिला लेकिन उन्होंने प्रदेश में कोई काम नहीं किया।

मुख्यमंत्री ने आगे कहा कि एक दो बार तेजस्वी यादव को मौका दिया था लेकिन उन्हें हटा दिया। ये दाएं-बाएं करके धंधा करने की बात करते हैं। इनका मकसद लोगों से वोट इकट्ठा करने के बाद ज्यादा कमाई करना है। सीएम ने अप्रत्यक्ष रूप लालू पर हमला करते हुए कहा किये लोग अपने बाल-बच्चों को आगे बढ़ा रहे हैं। जबकि पीएम मोदी ने ऐसा नहीं किया और परिवार वालों को आगे बढ़ाया।

बता दें कि इस समय देश के 13 राज्यों में 88 लोकसभा सीटों पर मतदान चल रहा है। बिहार में किशनगंज, कटिहार, पूर्णिया, भागलपुर, बांका की पांच सीटों पर मतदान शुक्रवार पांच बजे तक होगा। जबकि परिणाम सातवें चरण की वोटिंग होने के बाद चार जून को जारी किए जाएंगे।

Tags:    

Similar News