वायनाड के लिए अपनी बहन से बेहतर प्रतिनिधि की कल्पना नहीं कर सकता: राहुल गांधी

Update: 2024-10-22 09:19 GMT

वायनाड। केरल की वायनाड लोकसभा सीट पर 13 नवंबर को उपचुनाव होने वाला है। इस चुनाव को लेकर प्रियंका गांधी वाड्रा कल बुधवार को अपना नामांकन दाखिल करेंगी। इस दौरान कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, पूर्व पार्टी प्रमुख सोनिया गांधी और राहुल गांधी मौजूद रहेंगे। वहीं नामांकन दाखिल करने से एक दिन पहले राहुल गांधी ने एक्स पर पोस्ट कर कहा कि वह इस निर्वाचन क्षेत्र के लिए अपनी बहन से बेहतर प्रतिनिधि की कल्पना नहीं कर सकता है।

राहुल गांधी ने पोस्ट में लिखा है, वायनाड के लोगों के लिए मेरे दिल में एक विशेष स्थान है, और मैं अपनी बहन प्रियंका गांधी वाड्रा से बेहतर उनके लिए किसी और प्रतिनिधि की कल्पना नहीं कर सकता। मुझे विश्वास है कि वह वायनाड की जरूरतों की एक जोशीली पैरोकार और संसद में एक शक्तिशाली आवाज बनेंगी। साथ ही राहुल गांधी ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि कल, 23 अक्टूबर को हमारे साथ जुड़ें, जब वह वायनाड लोकसभा क्षेत्र के लिए अपना नामांकन दाखिल करेंगी। आइए, हम सब मिलकर सुनिश्चित करें कि वायनाड का प्रतिनिधित्व प्यार से होता रहे।

इस उपचुनाव में कांग्रेस की प्रियंका गांधी वाड्रा का सामना भारतीय जनता पार्टी की नव्या हरिदास से है। बता दें कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी के रायबरेली से सांसद बने रहने के फैसले के बाद यह सीट खाली हुई थी।

Tags:    

Similar News