राहुल के हिंदू वाले बयान पर भाजपा ने किया जोरदार प्रदर्शन, राहुल गांधी माफी मांगो के लगाए नारे

Update: 2024-07-03 07:58 GMT

नई दिल्ली। कांग्रेस नेता और लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी के हिंदुओं को लेकर दिए गए बयान पर भाजपा लगातार हमलावर है। भाजपा नेता उनके विरोध में बयानबाजी करने के साथ ही सड़क पर उतर रहे हैं। इसी कड़ी में आज दिल्ली भाजपा प्रमुख वीरेंद्र सचदेवा और पार्टी सांसद तेजस्वी सूर्या सहित भाजपा नेताओं ने राहुल गांधी के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया। इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने राहुल गांधी माफी मांगो के नारे लगाए।

प्रदर्शन के दौरान भाजपा सांसद और भाजयुमो अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या ने कहा कि राहुल गांधी ने जिस तरह से पूरे हिंदू समुदाय का अपमान किया और उन्हें हिंसक कहा। राहुल गांधी आदतन अपराधी हैं क्योंकि बार-बार वे अपने बयानों से हिंदू समुदाय का अपमान करते हैं। 26/11 के आतंकवादी हमलों के बाद, राहुल गांधी ने विदेशी राजनयिकों से बात करते हुए 'भगवा आतंकवाद' के बारे में बातें कीं और हिंदू समुदाय को 'हिंदू आतंकवाद' के लिए दोषी ठहराया।

तेजस्वी सूर्या ने कहा कि राहुल गांधी संसद में उन विदेशी शक्तियों के टूलकिट का हिस्सा बनकर बोलते हैं जो भारत और हिंदू समुदाय को बदनाम करना चाहते हैं। जब आप देश का इतिहास देखेंगे, तो पाएंगे कि कांग्रेस सबसे हिंसक है। आजादी के बाद, 80% सांप्रदायिक दंगे कांग्रेस की सरकार के दौरान हुए। कांग्रेस और नेहरू-गांधी परिवार सबसे हिंसक है।

Tags:    

Similar News