स्वाति मालीवाल मारपीट मामले में भाजपा महिला मोर्चा ने दिल्ली के सीएम आवास पर किया प्रदर्शन, केजरीवाल ने अपनी चुप्पी अभी तक नहीं तोड़ी,फुटेज खंगाली जाएगी

Update: 2024-05-17 06:47 GMT


नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल से मारपीट मामले पर राजनीति गरमा गई है। इस मामले के विरोध में बीजेपी सड़कों पर उतर आई है। शुक्रवार को भाजपा महिला मोर्चा ने केजरीवाल के आवास पर चूड़ियां दिखाकर विरोध प्रदर्शन किया और केजरीवाल से इस्तीफा मांगा। इस मामले को लेकर सीएम आवास की फुटेज खंगाली जाएगी और आज कोर्ट के सामने स्वाति मालीवाल बयान देगीं।

बता दें 13 मई को दिल्ली महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष और आम आदमी पार्टी की मौजूदा राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल के साथ मारपीट के मामले में गुरुवार को केस दर्ज किया गया जिसके बाद पुलिस केजरीवाल के पीए बिभव कुमार की तलाश कर रही है। वहीं इतना कुछ हो जाने के बाद भी केजरीवाल ने अपनी चुप्पी अभी तक नहीं तोड़ी है।

दिल्ली पुलिस के मुताबिक, स्वाति मालीवाल संग मारपीट मामले में बिभव कुमार के खिलाफ सिविल लाइंस पुलिस थाने में भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 354 किसी महिला की गरिमा को ठेस पहुंचाने के इरादे से उस पर हमला या आपराधिक बल, धारा 506 आपराधिक धमकी, धारा 509 किसी महिला की गरिमा का अपमान करने के इरादे से कोई शब्द बोलना या कोई इशारा करना और धारा 323 हमला करना के तहत दर्ज किया गया है।

स्वाति मालीवाल ने क्या कहा

स्वाति मालीवाल ने X पर इस मामले में पोस्ट करके लिखा है कि मेरे साथ जो हुआ वो बहुत बुरा था। मेरे साथ हुई घटना पर मैंने पुलिस को अपना स्टेटमेंट दिया है। मुझे आशा है कि मेरे साथ उचित कार्यवाही होगी। पिछले दिन मेरे लिए बहुत कठिन रहे हैं। जिन लोगों ने मेरे लिए प्रार्थना की मैं उनका धन्यवाद करती हूं। जिन लोगों ने मेरे चरित्र हनन करने की कोशिश की, भगवान उन्हें भी खुश रखे। देश में अहम चुनाव चल रहा है। स्वाति मालीवाल ज़रूरी नहीं है, देश के मुद्दे ज़रूरी हैं। BJP वालों से ख़ास गुज़ारिश है इस घटना पर राजनीति न करें।

Tags:    

Similar News