चेन्नई एयर शो में कल हुई घटना पर भाजपा नेता शहजाद पूनावाला ने डीएमके सरकार को जिम्मेदार बताया, मांगा सीएम से इस्तीफा

Update: 2024-10-07 06:43 GMT

नई दिल्ली। चेन्नई एयर शो में कल हुई घटना पर भाजपा नेता शहजाद पूनावाला ने डीएमके सरकार को जिम्मेदार बताया है। उन्होंने कहा कि यह पांच लोगों की दुखद मौत और 200 से अधिक लोगों का अस्पताल में भर्ती होना कोई त्रासदी नहीं है, यह एक राज्य प्रायोजित हत्या और आपदा है क्योंकि सीएम एमके स्टालिन के सरकार की प्राथमिकता वंशवाद और भ्रष्टाचार को बढ़ावा देना है। मुख्यमंत्री, स्वास्थ्य मंत्री, डीएमके सरकार इस घटना के लिए जिम्मेदार हैं। मुख्यमंत्री को एक कदम नीचे आकर इसकी जवाबदेही लेनी चाहिए।

AIADMK नेता कोवई सत्यन ने कहा कि अगर स्वास्थ्य मंत्री में थोड़ी भी शर्म है तो उन्हें तुरंत इस्तीफा दे देना चाहिए। यह पहली बार नहीं है कि इस तरह की घटनाएं हुई हैं। अंतर-विभागीय समन्वय उजागर हुआ, यातायात विभाग ने अपना काम नहीं किया, लोगों को 5-10 किलोमीटर पैदल चलना पड़ा। पानी की कोई डिस्पेंसरी नहीं थी। खराब प्रबंधन के कारण एम्बुलेंस मौके पर नहीं पहुंच सकी। सारा ध्यान स्टालिन और उनके बेटे और उनके परिवार पर था। वे वातानुकूलित अस्थायी टेंट में खुश थे। मुख्यमंत्री एमके स्टालिन भारत के सबसे अक्षम मुख्यमंत्री हैं। एमके स्टालिन को स्वास्थ्य मंत्री सुब्रमण्यम को बर्खास्त कर देना चाहिए था।

वहीं डीएमके नेता टीकेएस एलंगोवन ने कहा कि मरीना बीच पर बड़ी संख्या में लोग एकत्र हुए थे। यह कार्यक्रम भारतीय वायु सेना द्वारा आयोजित किया जाता है। भीड़ अप्रत्याशित रूप से बहुत बड़ी थी जिसे मरीना रोक नहीं सका। इस तरह की घटनाएं कई मंदिर उत्सवों में भी हुई हैं। विपक्षी नेता हमेशा हम पर कुछ भी आरोप लगाते हैं। वे कुछ भी प्रबंधित नहीं कर सकते। 100 से अधिक लोगों को अस्पताल ले जाया गया। राज्य सरकार ने सभी व्यवस्थाएं की हैं। 

Tags:    

Similar News